अमरावतीमुख्य समाचार

मनपा को मिलेंगे अतिरिक्त आयुक्त व उपायुक्त

अगले महिने में प्रक्रिया पूर्ण होने की संभावना

अमरावती/दि.30– अमरावती महानगरपालिका को फिर एक बार अतिरिक्त आयुक्त मिलने जा रहे है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आगामी महिने में संबंधित प्रक्रिया पूर्ण होकर मनपा में अतिरिक्त आयुक्त के साथ ही एक उपायुक्त की नियुक्ति की जाएगी. वर्तमान में मनपा में शासन नियुक्त एक उपायुक्त कार्यरत है. उपायुक्त सामान्य प्रशासन पद पर मनपा के ही अधिकारी को प्रभार दिया गया है. इससे पहले पहली बार मनपा को सोमनाथ शेटे के रुप में अतिरिक्त आयुक्त मिले थे. लेकिन उनका तबादला होने के बाद से अतिरिक्त आयुक्त के पद पर किसी भी अधिकारी की नियुक्ति शासन ने नहीं की. लेकिन फिर एक बार मनपा को अतिरिक्त आयुक्त मिलने की संभावना है.
मार्च एंडिंग की प्रक्रिया खत्म होने के बाद अधिकारियों के तबादलों की प्रक्रिया शुरु होगी. संभवता अप्रैल महिने के दुसरे हफ्ते तक यह प्रक्रिया शुरु हो जाएगी. इसी दौरान शासन द्बारा अमराती महानगरपालिका में एक उपायुक्त समेत अतिरिक्त आयुक्त के नियुक्ति की हलचलें शुरु रहने की जानकारी है. मनपा में कम कर्मचारियों के चलते एक-एक अधिकारियों के पास कई विभागों का पदभार है.

* उपायुक्त प्रशासन का होगा तबादला
जानकारी के अनुसार मनपा के उपायुक्त प्रशासन पद पर कार्यरत सुरेश पाटील का मई महिने के बाद तबादला किये जाने की जानकारी है. हालाकि सुरेश पाटील ने खुल कर तो कुछ नहीं बताया लेकिन संभावना है कि, मई महिने के बाद वे मंत्रालय में ज्वाईंट होने जा रहे है. जिससे मनपा उपायुक्त प्रशासन पद पर भी किसी नये अधिकारी की नियुक्ति शासन को करनी पडेगी.

Related Articles

Back to top button