अमरावतीमुख्य समाचार

एडीजी व्हटकर ने की गणेशोत्सव बंदोबस्त की समीक्षा

विसर्जन के समय खबरदार रहने के निर्देश

* आयुक्तालय में हुई विभागीय बैठक
अमरावती/दि.2- अतिरिक्त पुलिस महासंचालक राजकुमार व्हटकर ने आज आयुक्तालय में विभाग स्तर की बैठक लेकर गणेशोत्सव दौरान बंदोबस्त की समीक्षा की. उन्होंने प्रत्येक जिले और विशेषकर संवेदनशील भागों में प्रस्तावित बंदोबस्त व्यवस्था की जानकारी ली. व्हटकर ने विसर्जन के समय विशेष खबरदारी रखने के निर्देश सभी अधिकारी और कर्मचारियों को दिए. क्योंकि उस समय ईद-ए-मिलाद का भी पर्व आने वाला है.
* पांच जिले से अधिकारी उपस्थित
बैठक में आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, बुलढाणा के एसपी सुनील कलासने, वाशिम के बच्चन सिंह, अकोला के संदीप घुगे, अमरावती के अविनाश बारगल, यवतमाल के पवन बनसोड, एएसपी शशिकांत सातव,डीसीपी सागर पाटिल, विक्रम साली, एसीपी प्रशांत राजे, प्रभारी एसीपी शिवाजी बचाटे, मनीष ठाकरे, आसाराम चोरमले, अपराध शाखा के वानखडे, शहर के सभी थानो के निरीक्षक और अफसरान मौजूद थे.
एडीजी व्हटकर ने सभी जिले में गणपति मंडल की संख्या तथा अन्य ब्यौरा लेने के साथ संवेदनशील और अतिसंवेदनशील भागों में पुलिस की योजना की जानकारी ली. उन्होंने उत्सव दौरान अच्छी तरह से बंदोबस्त लगाने कहा. बैठक पश्चात मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि पुलिस ने अपने तरफ से उत्सव को शांतिपूर्ण बनाने प्रयास आरंभ कर दिए है. 19 सितंबर से गणेशोत्सव है. 28 सितंबर को अनंत चतुर्दशी के साथ ईद-ए-मिलाद का भी त्यौहार है. अत: विसर्जन जुलूस दौरान विशेष सावधानी बरतने कहा गया है.
बैठक में पांच जिले अमरावती, अकोला, वाशिम, बुलढाणा, यवतमाल के अधिकारियों से चर्चा हुई. उसी प्रकार कानून व्यवस्था बनाए रखने पुलिस की तैयारियों के बारे में महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए. पुलिस सूत्रों ने बताया कि संभाग के सभी आला अफसरान आयुक्तालय में होने जा रही महत्वपूर्ण बैठक में सहभागी हुए. संवेदनशील भागों की जानकारी और वहां के बंदोबस्त के बारे में एडीजी को अवगत कराया गया.

Related Articles

Back to top button