अमरावतीमुख्य समाचार

एडीजी व्हटकर शहर में, कल तगडा बंदोबस्त

डेढ सौ बदमाश डिटेन

* अनंत चौदस और ईद के मौके पर खाकी खबरदार
अमरावती/ दि. 27- अनंत चौदस पर गणपति विसर्जन और ईद ए मिलाद के मौके पर शहर तथा जिले में शांति सुव्यवस्था बनाए रखने खाकी ने भरपूर तैयारी की है. रेपीडेक्शन फोर्स के साथ एसआरपी की कंपनियां तैनात की गई है. उसी प्रकार धारा 151 के तहत करीब 150 गुंडों को आज रात से डिटेन किया जा रहा है. ऐसे ही धारा 144 के तहत कई बदमाशों को शहर से बाहर किया जा रहा है. आंकडा शाम तक दिया जायेगा. ऐसी जानकारी पुलिस ने दी है. प्रदेश के अतिरिक्त महासंचालक राजकुमार व्हटकर अमरावती पधार चुके हैं. वे स्वयं सीपी नवीनचंद्र रेड्डी के साथ आज और कल निगरानी रख रहे हैं.
* पांच जिलों की बैठक
एडीजी व्हटकर की उपस्थिति में संभाग के पांच जिलों अमरावती ग्रामीण, अकोला, यवतमाल, बुलढाणा, वाशिम के अधिकारियों के साथ बंदोबस्त को लेकर महत्वपूर्ण बैठक हो रही है. एक साथ दोनों त्यौहार के मद्देनजर एडीजी बंदोबस्त की दिशा और रणनीति बतायेंगे. कुछ जगह ईद गुरूवार और कुछ जगह ईद का जुलूस शुक्रवार को निकाला जाना है. उस दृष्टि से व्यवस्था की तैयारी हो रही है.

* शहर में 20 निरीक्षक तैनात
शहर और परिसर में 20 निरीक्षक, 40 एपीआई, 450 कर्मी और इतने ही होमगार्ड मुस्तैद किए गये हैं. सीपी रेड्डी स्वयं निगरानी रखेंगे. उन्होंने सभी थानो को विशेष तौर पर ईद जुलूस और विसर्जन शोभायात्रा दौरान शांति व व्यवस्था बनाए रखने निर्देश दिए हैं. आज रात से बंदोबस्त तैनात हो जायेगा. जगह-जगह सशस्त्र पुलिस बल और दंगारोधी पथक एवं एसआरपी कंपनी मुस्तैद की जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button