अमरावती

जिले की दस पंचायत समितियों पर सोमवार से प्रशासक राज

13 मार्च को दस पं.स. का कार्यकाल होगा समाप्त

अमरावती/दि.11 – जिले की 14 पंचायत समितियों में से दस पंचायत समितियों का कार्यकाल 13 मार्च को समाप्त होने जा रहा है. जिसमें 14 मार्च से सभी दस पंचायत समितियों पर प्रशासक की नियुक्ति की जाएगी. 13 मार्च को विद्यमान पं.स. सभापति व सदस्यों के कार्यकाल का आखिरी दिन होगा. जिले की 14 में से दस पंचायत समितियों का कार्यकाल समाप्त होने जा रहा है जिसमें अमरावती, भातकुली, चिखलदरा, दर्यापुर, अंजनगांव सुर्जी, अचलपुर, चांदूर बाजार, मोर्शी, वरुड, नांदगांव खं. पंचायत समिति का समावेश है.
जिले की दस पंचायत समितियों का कारभार 14 मार्च से प्रशासक के हाथों में होगा. दूसरी ओर जिप पदाधिकारियों का कार्यकाल भी 20 मार्च को समाप्त होगा यहां पर भी प्रशासक की नियुक्ति की जाएगी. कार्यकाल समाप्त होने के चलते अंतिम चरण में पस व जिप पदाधिकारी विकास कामों में जुट चुके है. लोकार्पण व भूमिपूजन के कार्य जोरोशोरो से शुरु किए जा चुके है. धारणी पंचायत समिति का कार्यकाल जून महीने में समाप्त होगा.

शासन व्दारा नहीं दिए गए आदेश

अमरावती जिले की 14 में से दस पंचायत समितियों का कार्यकाल 13 मार्च को समाप्त होगा और प्रशासक की नियुक्ति की जाएगी. किंतु अभी तक शासन व्दारा लिखित आदेश नहीं दिए गए है.
– कविता अमोल बोरेकर,
सभापति अचलपुर पंचायत समिति

Related Articles

Back to top button