अमरावती

लोगोें के गुस्से को हलके में न ले प्रशासन

पूर्व पार्षद सुमति ढोके ने दी चेतावनी

अमरावती/दि.7- शहर में विगत पांच दिनों से पानी को लेकर हाहा:कार मचा हुआ है. किंतु मनपा प्रशासन इसे लेकर पूरी तरह उदासीन दिखाई दिया. जिसकी वजह से लोगों में प्रशासन को लेकर अच्छा-खासा गुस्सा देखा जा रहा है. जिसे हलके में नहीं लिया जाना चाहिए. इस आशय की चेतावनी देते हुए पूर्व पार्षद सुमति ढोके ने कहा कि, जलापूर्ति के मामले में पूरी तरह नाकाम रहे मनपा प्रशासन द्वारा शहर में गलियों, चौक-चौराहों तथा नालियों की साफ-सफाई की ओर भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है. जिसकी वजह से शहर में जगह-जगह कचरे के ढेर लगे दिखाई देते है.
पूर्व पार्षद सुमति ढोके के मुताबिक मनपा आयुक्त प्रवीण आष्टीकर का ध्यान आम नागरिकों की समस्या की बजाय खुद की सुरक्षा पर अधिक है और वे आम नागरिकों से मिलने की बजाय हमेशा खुद को कडे सुरक्षा घेरे में रखते है. ऐसे में आम नागरिकों की समस्याओं पर कोई सुनवाई ही नहीं हो रही. यदि ऐसे ही चलता रहा, तो जल्द ही महानगर पालिका के सामने ठिया आंदोलन किया जायेगा.
पूर्व पार्षद सुमति ढोके ने बताया कि, अब शहर के अधिकांश इलाकों में नलों से आनेवाले पानी का प्रयोग होता है और कुओं का प्रयोग काफी हद तक कम हो गया है. जिसके चलते कुओं में बडे पैमाने पर कचरा-काडी की भरमार हो गई है और मनपा प्रशासन के पास कुओं की साफ-सफाई करने की कोई व्यवस्था नहीं है. साथ ही टैंकरों से जलापूर्ति करने की भी कोई व्यवस्था मनपा के पास नहीं है. यानी कुल मिलाकर मनपा प्रशासन द्वारा शहरवासियों के प्रति अपनी किसी जिम्मेदारी का सही ढंग से निर्वहन नहीं किया जा रहा.

Related Articles

Back to top button