अमरावती

जिप माध्यमिक व कनिष्ठ महाविद्यालय में प्रवेशोत्सव

फूलों की वर्षा व आतिशबाजी के साथ विद्यार्थियों का स्वागत

नांदगांव पेठ/दि.28- गुलाब के फूलों की वर्षा व आतिशबाजी के साथ सोमवार को जिप माध्यमिक महाविद्यालय व कनिष्ठ महाविद्यालय के विद्यार्थियों का प्रवेश करवाया. पहले दिन पांचवी से आठवी तक के विद्यार्थियों तथा पालको ने स्वयंस्फूर्ति से प्र्रतिसाद देकर उपस्थिति दर्शायी. इस अवसर पर प्राचार्य व शिक्षको ने सभी विद्यार्थियों का स्वागत किया. शाला परिसर व कक्षाओं को सुशोभित किया गया था और प्रवेशद्बार पर विद्यार्थियों के स्वागत में रंगोली भी निकाली गई थी. प्रवेशद्बार पर कार्यक्रम के अध्यक्ष के तौर पर आदर्श शिक्षक तथा पूर्व जिप सदस्य सुखदेव पवार तथा प्रमुख अतिथि के तौर पर जिप माध्यमिक विद्यालय व कनिष्ठ महाविद्यालय के प्राचार्य देवेन्द्र ठाकरे, मंगेश तायडे, दिनकर सुंदरकर, पर्यवेक्षिका सुनीता शिरभाते उपस्थित थे.
इस अवसर पर आरक्षण के जनक छत्रपति शाहू महाराज की प्रतिमा का उपस्थित मान्यवरों के हस्ते पूजन किया गया. पर्यवेक्षिका सुनीता शिरभाते ने प्रवेश उत्सव की सविस्तार जानकारी देकर विद्यार्थियों का स्वागत किया. सभी मान्यवरों के हस्ते कक्षा पांच से आठवी तक के विद्यार्थियों का गुलाब का पुष्प प्रदान कर स्वागत किया गया. सभी विद्यार्थियों को पुस्तको का वितरण भी किया गया. मुख्य अतिथि दिनकर सुंदरकर ने विद्यार्थियों को महापुरूषों की पुस्तके पढकर उनका आदर्श निर्माण करने का आवाहन किया. वहीं पत्रकार मंगेश तायडे ने शाला में आयोजित प्रवेशोत्सव को लेकर कहा कि विद्यार्थियों को इससे उर्जा मिलेगी और उन्होंने प्रवेशोत्सव की प्रशंसा करते हुए सभी विद्यार्थियो ंको शुभकामनाए दी.
प्राचार्य देवेन्द्र ठाकरे ने भी अपने मार्गदर्शन में कहा कि आज अपनी शाला अन्य शालाओंं की तुलना में आगे है. सभी विद्यार्थी दर्जेदार शिक्षा का लाभ ले. पालकवर्ग भी समय व पैसों की बचत करने के लिए अपने पाल्यों को जिप की शालाओं में भिजवाए, ऐसा आवाहन भी उन्होंने किया. समारोह के अध्यक्ष सुखदेवराव पवार ने शाला द्बारा किए गये आयोजन की प्रशंसा की. इस अवसर पर एस.एन. फोपसे, यु.एम. धारड, एस.डी. सातपुते, बी.पी. चांदेवार, एन. डी. राणे, जे. आर. इंगले, जे.डी. नारखडे, आर.एस. गायकवाड, ए.एस. बनसोडे, के. जे. शेख, सी.एम. गुरव, जी. बी. कोली, सी.एन. धोने, एस. आर. धरमठोक, डब्ल्यू. के. तलमले, शीतल अटालकर, आसिफा शेख, नंदा बुरंगे, अंजु शिंगणे, प्रतिभा घुल, धनंजय देशमुख उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button