अमरावती

स्कूल ऑफ स्कॉलर्स में प्रवेश प्रक्रिया शुरू

सभी शाखाओं में नर्सरी से कक्षा 8 वीं तक प्रेवश दिया जा रहा है

अमरावती/ दि. 9- विदर्भ में एक प्रमुख सीबीएसई स्कूल श्रृंखला स्कूल ऑफ स्कॉलर्स ने अत्रे लेआउट वानाडोंगरी, हुडकेश्वर, बेलतरोडी और प्रताप नगर में अपनी सभी शाखाओं में सत्र 2023-24 के लिए प्रवेश प्रक्रिया शुरू कर दी है. विद्यालय की सभी शाखाओं में नर्सरी से आठवीं कक्षा तक प्रवेश दिया जा रहा है.
पिछले 33 वर्षों से, स्कूल ऑफ स्कॉलर्स (एसओएस) ने शिक्षाविदों में उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया ह. एसओएस ग्रुप ने 21,000 से अधिक छात्रों की नामांकन क्षमता वाली 14 शाखाओं को सफलतापूर्वक चलाकर विदर्भ में अपनी उपस्थिति स्थापित की ह. एसओएस का मानना है कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा तभी संभव है जब छात्रों को इसे प्रदान करने के लिए जानकार और अनुभवी शिक्षक हों और इसलिए एसओएस की सभी शाखाओं में 750 से अधिक उच्च शिक्षित और उच्च अनुभवी शिक्षक कार्यरत हैं.
अपने छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के अलावा, एसओएस ग्रुप में हर बच्चे की सुरक्षा भी एक प्राथमिकता है और इसमें पूरे परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगाना, 24 बाय 7 सुरक्षा, शिक्षक सतर्कता, प्रदूषण मुक्त वातावरण, जीपीएस सक्षम सुरक्षित परिवहन प्रणाली शामिल ह. एसओएस ग्रुप का मानना है कि, बच्चे का संपूर्ण शारीरिक और समग्र विकास महत्वपूर्ण है और इस उद्देश्य के लिए परिसर में तैराकी, क्रिकेट, कराटे, बास्केटबॉल और मुक्केबाजी सहित सभी आवश्यक खेल सुविधाएं हैं.
छात्रों को विद्वान बनने के लिए सशक्त बना ना केवल इस एक सिद्धांत पर एसओएस समूह ध्यान केंद्रित करता ह. और यही कारण है कि हमारे कई छात्रों ने विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है जैसे कि, हमारी छात्र पूर्वा बागलेकर ने मूर्ति बनाने में विश्व रिकॉर्ड बनाया हमारे छात्र आदित्य गोले को माइक्रोसॉफ्ट इनोवेटर ऑफ द ईयर अवार्ड मिला. हमारे दो छात्र, अमृत आसरे और कनिष्क दांडे पेसापालो इवेंट में चैंपियन थे. हमारे छात्र मनावा पाबले ने राष्ट्रीय रस्सी कूद प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता,और कई अन्य छात्रों ने भी विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है.

Related Articles

Back to top button