अमरावतीमुख्य समाचार

युकां ने डॉ. बोंडे के लिए मानस क्लिनीक में बनवाया एडमिट कार्ड

डॉ. बोंडे को मनोरोगी बताकर इलाज हेतु भरती होने हेतु कहा

अमरावती/दि.20– इस समय भारतीय जनता पार्टी के नेता डॉ. अनिल बोंडे की दिमागी हालात बिल्कुल ठीक नहीं है और वे समाज के लिए काफी हद तक खतरनाक साबित हो रहे है. ऐसे में उन्हें मनोरोगी के तौर पर अस्पताल में भरती करते हुए उनका इलाज किया जाना चाहिए. इस आशय का प्रतिपादन करते हुए युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज मोरे व शहराध्यक्ष निलेश गुहे ने आज रूख्मिनी नगर परिसर स्थित डॉ. श्रीकांत देशमुख के मानस क्लिनीक पहुंचकर डॉ. अनिल बोंडे के नाम पर एडमिड कार्ड बनवाया. साथ ही मानस क्लिनीक के संचालकों से निवेदन किया कि, वे समाज के लिए घातक हो चले डॉ. अनिल बोंडे को जल्द से जल्द अपने यहां इलाज हेतु भरती करवाये.
बता दें कि, विगत रविवार को अचलपुर में भडके दंगों के लिए भाजपा नेता अनिल बोंडे ने पालकमंत्री यशोमति ठाकुर को जिम्मेदार बताते हुए पालकमंत्री ठाकुर को इस पूरे मामले के पीछे मुख्य मास्टरमाइंड भी बताया था. जिसके बाद इसे लेकर कांग्रेस की ओर से काफी संतप्त प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी. इसी के तहत आज युवक कांग्रेस ने डॉ. अनिल बोंडे के खिलाफ मुखर होते हुए उन्हें एक तरह से पागलपन का शिकार बताया और उन्हें इलाज के लिए किसी मनोरूग्णालय में भरती किये जाने की जरूरत प्रतिपादित की. मानस क्लिनीक में डॉ. बोंडे के नाम पर एडमिट कार्ड बनवाने हेतु पहुंचे युवक कांग्रेस के पदाधिकारियों ने मानस क्लिनीक के समक्ष खडे रहकर डॉ. बोंडे के चित्र पर चप्पल-जुते भी बरसाये. साथ ही कहा कि, डॉ. बोंडे लगातार किसी न किसी बहाने से अमरावती शहर सहित जिले में सांप्रदायिक व धार्मिक तनाव को भडकाने का प्रयास कर रहे है. जिसे कदापि बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.
इस आंदोलन के समय युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज मोरे, शहराध्यक्ष निलेश गुहे, परीक्षित जगताप, फिरोज शाह, समीर जवंजाल, राहुल येवले, योगेश बुंदेले, रितेश पांडव, अनिकेत ढंगले, अंकुश जुनघरे, संकेत कूलट, वसीम कुरेशी, भूषण राउत, प्रसाद भगत, संदीप शेंडे, मनोज इंगोले, राजू परतेकी, सौरभ पाटील, विक्की तायडे, मयूर मेश्राम आदि सहित युवक कांग्रेस के अनेकों पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button