अमरावती

नवाब मलिक को नागपुर के मनोरुग्ण अस्पताल में भर्ती करें

भाजपा जिलाध्यक्षा निवेदिता चौधरी की स्वास्थ्य मंत्री से मांग

अमरावती/दि.16 – राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता नवाब मलिक को नागपुर स्थित मनोरुग्ण अस्पताल में तत्काल भर्ती किया जाए ऐसी मांग भाजपा जिलाध्यक्षा निवेदिता चौधरी ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे से की. भाजपा अध्यक्षा निवेदिता चौधरी ने कहा कि शहर में हिंदू-मुस्लिम हिंसाचार की घटना का जिम्मेदार भाजपा नेता डॉ. अनिल बोंडे को राकां नेता नवाब मलिक ने बताया और कहा कि शराब पीलाकर व पैसे देकर भाजपा व्दारा हिंसाचार करवाया गया. इस तरह के बेबुनियाद आरोप नवाब मलिक व्दारा लगाया गया.
इस तरह के अर्नगल व्यक्तव्य करने पर नवाब मलिक को नागपुर के मनोरुग्ण अस्पताल में भर्ती करवाए जाने की आवश्यकता है यहां उन्हें मुंबई से दूर आराम मिलेगा. भाजपा के कार्यकर्ता राष्ट्रभक्त है उन्हें शराब व पैसे की आवश्यकता नहीं है शराब व पैसे बांटने का काम राष्ट्रवादी कांगे्रस तथा कांगे्रस व्दारा किया जाता है. भाजपा के पास देश प्रेम से भरपूर स्फूर्त कार्यकर्ता है यह बात नवाब मलिक ध्यान में रखे.
जब-जब राज्य में कांग्रेस व राष्ट्रवादी की सरकार रही तब-तब राज्य में हिंदू-मुस्लिम विवाद उत्पन्न हुआ है. राज्य में हिंसाचार के लिए सत्ताधारी महाविकास आघाडी ही कारणीभूत है ऐसा आरोप भाजपा जिलाध्यक्षा निवेदिता चौधरी ने नवाब मलिक तथा राज्य की महाविकास आघाडी सरकार पर लगाया और नवाब मलिक को नागपुर के मनोरुग्ण अस्पताल में भर्ती किए जाने की मांग स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे से की.

Related Articles

Back to top button