अमरावती

अडवानी दम्पत्ति ने की प्रौढ महिला के साथ मारपीट

किरण जैन ने राजापेठ थाने सहित पुलिस आयुक्त के पास दर्ज करायी शिकायत

अमरावती/दि.11 – स्थानीय बापटवाडी परिसर स्थित रघुनंदन अपार्टमेंट में रहनेवाली प्रौढ महिला किरण वीरेंद्र जैन (62) द्वारा राजापेठ पुलिस थाने सहित शहर पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह के पास दर्ज करायी गई शिकायत में कहा गया है कि, उनके ही अपार्टमेंट में रहनेवाले मनोज अडवानी व उसकी पत्नी ने उनके साथ मारपीट की और उन्हें झूठे पुलिस मुकदमों फंसाने के साथ ही जान से मारने और हाथ-पैर तोड देने की धमकी दी है.
इस शिकायत के मुताबिक इस किरण जैन ने मनोज अडवानी की पत्नी को कई बार आडे वक्त में पैसोें की मदद की है और जिसके तहत पिछले दिनों 12 हजार रूपये दिये थे, लेकिन यह रकम वापिस मांगने पर अडवानी दम्पत्ति द्वारा टालमटोल की जाने लगी और रकम के लिए बार-बार तगादा लगाये जाने पर अडवानी दम्पत्ति ने किरण जैन के बेटे कपिल जैन के खिलाफ विनयभंग की झूठी शिकायत राजापेठ थाने में दर्ज करायी. जबकि कपिल जैन वैद्यकीय प्रतिनिधि (एमआर) के रूप में नौकरी करता है और अक्सर घर से बाहर ही रहता है. इस बारे में अडवानी दम्पत्ति से पूछताछ किये जाने पर मनोज अडवानी ने किरण जैन के साथ अश्लील हरकत करते हुए उनके साथ गाली-गलौच की और उनके बेटे कपिल जैन को दुराचार के मामले में फंसाने की धमकी देने के साथ ही अपने कुछ बदमाश दोस्तों के जरिये पूरे परिवार के हाथ-पैर तोड देने की धमकी दी.
किरण जैन द्वारा पुलिस आयुक्त को सौंपे गये ज्ञापन में कहा गया है कि, इस मामले को लेकर राजापेठ थाने में विगत 20 मई को शिकायत दर्ज करायी गयी थी. किंतु अब तक अडवानी दम्पत्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ऐसे में उनका पूरा परिवार विगत 20-25 दिनों से डर के साये में जी रहा है. अत: अडवानी दम्पत्ति के खिलाफ जल्द से जल्द आवश्यक कार्रवाई की जाये.

Related Articles

Back to top button