अमरावतीविदर्भ

बेहोशी के बाद एटीएम कार्ड छिनकर ८४ हजार निकाले

आटो चालक की पुलिस को तलाश

  • एटीएम के सीसीटीवी फूटेज पुलिस ने किये बरामद

  • पुलिस के हाथ लगे कुछ महत्वपूर्ण सुराग

अमरावती/दि.२५ – आटो चालक ने यात्री को बार में लेजाकर वहां कुछ खाने को दिया. जिससे यात्री बेहोश हो गया. इसका लाभ उठाते हुए उस व्यक्ति का एटीएम कार्ड छिनकर नंबर प्राप्त किया और उसका उपयोग कर आटो चालक ने ८४ हजार रुपए की रकम अलग-अलग एटीएम के माध्यम से निकाल ली. इस सनसनीखेज घटना में पुलिस ने संबंधित एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे के फूटेज बरामद कर लिये है. पुलिस के हाथ कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी लगे है. जल्द ही आटो चालक पुलिस की गिरफ्त में होगा.
प्रवीण श्रीराव विलास नगर की शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने कल गुरुवार की दोपहर आटो चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है. श्रीराव बियाणी चौक से १६ सितंबर की शाम एक आटो में बैठे वहां से आगे चौक पर रुककर एक एटीएम से ५०० रुपए निकाले और उसी आटो में फिर से बैठकर सुरुची बार में गए. वहां आटो चालक ने उनका एटीएम कार्ड छिनकर पीन कोड प्राप्त किया था. वहां पपडी खाने के कारण प्रवीण श्रीराव बेहोश हो गए. उसके बाद क्या हुआ, यह हमें पता ही नहीं चला. आटो चालक ने एटीएम कार्ड के पीन कोड का दुरुपयोग कर शहर के विभिन्न एटीएम से अलग-अलग चरणों में ८४ हजार रुपए निकाले और एटीएम कार्ड श्रीराव को वापस भी दिया. १७ से २० सितंबर तक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती थे. इस समय उन्हें अपने उनके बैंक खाते की रकम किसी ने निकाल ली यह बात समझ में आते ही गाडगे नगर पुलिस थाने में शिकायत दी. इस शिकायत के आधार पर अज्ञात आटो चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.

सीसीटीवी फूटेज बरामद

जिस एटीएम सेंटर से आटो चालक ने रुपए निकाले है, वहां के सीसीटीवी फूटेज जांच के लिए कब्जे में लिये है. अपराध दर्ज करने के बाद अब जल्द ही आटो चालक को भी गिरफ्तार किया जाएगा.
– मनीष ठाकरे, थानेदार गाडगे नगर

Related Articles

Back to top button