अमरावतीविदर्भ

घर ले जाने के बाद पत्नी की लाश पोस्टमार्टम गृह लायी

मायके वालों ने लिया था आक्षेप

  • वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के वंडली स्थित घटना

अमरावती/दि.२४ – स्वास्थ्य बिगड जाने के कारण गर्भवती महिला को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था. इस दोैरान महिला की मौत हो गई. पति ने अंत्यसंस्कार के लिए लाश घर ले गया. परंतु महिला के मायके वालों ने आक्षेप लिया, जिसके कारण फिर वापस लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह ले जायी गई. यह घटना वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के वंडली गांव में घटी.
वंडली निवासी महिला गर्भवती होने के कारण उसकी तबीयत खराब हो गई. परिवार के सदस्यों ने इलाज के लिए उसे १९ सितंबर की दोपहर ३ बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज शुरु रहते समय २१ सितंबर को महिला की प्रसूति हुई. दोपहर के समय एक बालक को जन्म दिया, इसके बाद रात १० बजे इलाज के दौरान महिला की अस्पताल में मौत हो गई. इसके कारण पति नंदकिशोर रामदास पुनसे पत्नी की लाश अंतिम संस्कार के लिए वंडली गांव ले गया. परंतु बेटी की लाश देखकर मायके के लोगों ने आक्षेप लिया, इसके कारण मंगलवार २२ सितंबर की सुबह ११ बजे लाश फिर जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह में ले जायी गई. पोस्टमार्टम के पश्चात अंतिम संस्कार किया गया.

दोनों का प्रेमविवाह हुआ था

उन दोनों का प्रेमविवाह हुआ था. इस विवाह को मायके वालों का विरोध था. पत्नी की प्रसूति व मृत्यु के बाद पति ने पत्नी के मायके वालों को घटना की जानकारी दी. उसके बाद मायके वालों ने आक्षेप लिया, इसके कारण पोस्टमार्टम कराया गया.
– आसाराम चोरमले, थानेदार वलगांव

Related Articles

Back to top button