अमरावती

उपज मंडी चुनाव में करारी हार के बाद

राणा दंपत्ति की उलटी गिनती शुरु

अमरावती/दि.3- दूषित वातावरण करने वाले राणा दंपत्ति के राजनीतिक करिअर की अब उल्टी गिनती शुरु होने की संभावना शिवसेना उद्धव बालासाहब ठाकरे गुट के युवासेना पश्चिम विदर्भ सचिव सागर देशमुख ने व्यक्त की है. कृषि उपज मंडी के चुनाव में विधायक रवि राणा के भाई सुनील राणा की हुई पराजय व संपूर्ण पैनल को करारी झटका लगने के बाद उन्होंने यह संभावना व्यक्त की है.
महाविकास आघाड़ी के प्रत्येक घटक दलों को किसानों की समस्या की पहचान है. जिसके चलते किसानों को सर्वसमावेशक न्याय देना हो तो महाविकास आघाड़ी के बिना पर्याय नहीं है. यह बात प्रमुख रुप से अमरावती कृषि उपज मंडी में हुई जीत से ध्यान में आयी है. धनशक्ति के विरोध में जनशक्ति ऐसा फैसला रहते उपज मंडी के चुनाव में मतदाताओं ने महाविकास आघाड़ी के पैनल को दिया सहयोग यानि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए मतदाताओं ने अब बिगूल फूंका रहने की बात शिवसेना उबाठा गट के युवासेना पश्चिम विदर्भ सचिव सागर देशमुख ने कही है.
अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र व बडनेरा विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र इन दोनों क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व क्रमशः सांसद नवनीत राणा व विधायक रवि राणा करते हैं. इन दोनों क्षेत्रों का कायापलट करने में राणा दंपत्ति को पूरी तरह से विफलता मिली है. इस विफलता की नैतिक जिम्मेदारी स्वीकारने के लिए वें तैयार नहीं हैं. जिस भाजपा का झंडा और एजेंडा उन्होंने हाथ में लिया है, उस भाजपा से भी उनका अंतर्गत कड़ा विरोध है. हाल ही में तुषार भारतीय द्वारा किया गया आंदोलन इसका सबसे बड़ा उदाहरण है.

Related Articles

Back to top button