अमरावती

तीन दिन के अवकाश के पश्चात सरकारी कार्यालयों में चहल-पहल

बैंको (Banks) में दिखायी दी लंबी कतारें

अमरावती/दि.2 – लगातार तीन दिन के अवकाश के पश्चात अब कामकाज पूर्ववत शुरु हो गए है. जिसमें सरकारी कार्यालयों सहित निजी, अर्धसरकारी कार्यालयों में चहल-पहल दिखायी दे रही है. साथ ही बैंको में लंबी-लंबी कतारें दिखायी दे रही है. सतत तीन दिनों के अवकाश के बाद मंगलवार को सभी सरकारी कार्यालयों में रौनक दिखायी दी. जिसमें नियमित रुप से कामकाज शुरु हुआ.
जिसमें पहले ही दिन सरकारी कार्यालयों में नागरिकों की भीड दिखायी दी. जिलाधिकारी कार्यालय स्थित जिला उपनिंबधक कार्यालय में अधिक भीड दिखायी दी. जहां खरीदी-बिक्री के व्यवहार के लिए पहुंचे लोगों के जत्थे नजर आए. मंगलवार को शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र का चुनाव होने की वजह से जिलाधिकारी कार्यालय के अधिकांश कर्मचारियों के ड्यूटी चुनाव में लगने की वजह से यहां कर्मचारियों की उपस्थिति कम रही.

न्यायालय परिसर में रौनक

कोरोना काल के चलते सीमित वकील, पक्षकार व अन्य कर्मचारियों की उपस्थिति में जिला न्यायालय में प्रवेश दिया जा रहा है. फिर भी यहां पर तीन दिन के अवकाश के पश्चात रौनक दिखायी दी. अपने वकिलों के साथ पक्षकार व अन्य लोग सत्र न्यायालय परिसर में नजर आए.

मनपा में शांतिपूर्ण रहा कामकाज

लगातार तीन दिन के अवकाश के बाद मनपा में नियमित कामकाज शांतिपूर्ण रहा. किंतु शिक्षक विधायक चुनाव में ड्यूटी पर तैनात रहने की वजह से यहां पर पदाधिकारी, कर्मचारी व अधिकारियों की उपस्थिति कम प्रमाण में थी. फिर भी निगम आयुक्त के साथ अधिकारी व कर्मचारी नियमित रुप से कामकाज में व्यस्त दिखायी दिए.

बैंको में लगी लंबी कतारें

सतत तीन दिन के सरकारी अवकाश के पश्चात बैंको में लंबी-लंबी कतारें दिखायी दी. तीन दिन के सरकारी अवकाश के चलते बैंको में कामकाज ठप था. बैंक खुलते ही बैंको में ग्राहकों की भीड नजर आयी. तीन दिनो में शहर के एमटीएम भी खाली हो चुके थे. ऐसे में पैसो की जरुरत के चलते ग्राहकों के साथ पेंशन धारकोें की भी कतारें बैंको में नजर आयी.

Related Articles

Back to top button