अमरावती

अत्याचार के बाद कहा जो करना है कर लें !

राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/ दि. 17– एक युवती को विवाह का प्रलोभन देकर उस पर बार-बार अत्याचार किया गया. युवती ने जब विवाह करने के बारे में पूछा . बार-बार कहने पर आरोपी साफ मुकर गया. इतना ही नहीं तो तुझे जो करना है. कर ले. विवाह नहीं करूंगा, ऐसी धमकी दी. पूरी तरह से बरबाद हो चुकी युवती को विवाह से इनकार किए जाने के कारण वह परेशान हो गई. आखिर राजापेठ पुलिस थाने में युवती ने शिकायत दी. इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी अद्बैत प्रकाश चव्हाण (43, अमरावती) के खिलाफ 15 अप्रैल की शाम बलात्कार व एट्रासिटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है.
शिकायत के अनुसार पीडित युवती और आरोपी की कुछ वर्ष पूर्व पहचान हुई. उनकी पहचान प्यार में बदल गई. आरोपी ने उसका विश्वास जीतकर 13 अगस्त 2022 से 15 अप्रैल 2023 के बीच युवती को विवाह का प्रलोभन दिया. विवाह करने ही वाले है, ऐसा बहाना बनाकर उसने युवती पर 8 बार अत्याचार किया. आरोपी ने उसे खुद के घर बुलाया और सबकुछ लूटा. 15 अप्रैल की सुबह 8.30 से 9 बजे के बीच आरोपी ने खुद के घर बुलाकर जोर जबर्दस्ती अत्याचार किया.

* विवाह के लिए स्पष्ट किया मना
विगत 15 अप्रैल को युवती ने आरोपी अद्बैत चव्हाण से फिर विवाह करने के बारे में पूछा. समाज में बेवजह बदनामी हो रही है. विवाह करने के बाद अच्छा जीवन यापन करेंगे. ऐसा युवती ने कहा. मगर आज करेंगे, कल करेंगे, ऐसा कहनेवाले अद्बैत ने इस बार स्पष्ट मना कर डाला. तेरे साथ मुझे विवाह नहीं करना, तुझे जो करना है, कर ले. मैं किसी ने नहीं डरता ऐसा कहते हुए आरोपी ने विवाह से स्पष्ट मना कर दिया. धोखाधडी किए जाने की बात समझ में आते ही युवती ने 15 अप्रैल की शाम राजापेठ पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button