अमरावती

खानापुर गट ग्रापं ग्रामसेवक की मनमानी के खिलाफ

गटविकास अधिकारी के कक्ष में आमरण अनशन

नांदगांव खंडेश्वर/प्रतिनिधि दि.१६ – नांदगांव खंडेश्वर पंचायत समिति अंतर्गत खानापुर गट ग्राम पंचायत के ग्राम सेवक की मनमानी के खिलाफ गोडेगांव निवासी श्याम कुणबीथोप ने गट विकास अधिकारी के कक्ष में आमरण अनशन शुरु किया. श्याम कुणबीथोप ने अनेकों बार मांग किए जाने के पश्चात भी ग्राम सेवक ने अपनी मनमानी और राजकीय दबाव के चलते खानापुर के सरपंच व उपसरपंच तथा तीन सदस्यों के अतिक्रमण के संदर्भ में ग्राम सेवक निकिता चव्हाण ने पत्र द्बारा 8 अ देने से इंकार कर दिया.
संबंधित पंचायत समिति ग्राम विकास अधिकारी को निवेदन देने के पश्चात भी अभी तक किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई. जिसको लेकर श्याम कुणबीथोप ने आमरण अनशन की शुरुआत की. अनशनकर्ता का कहना है कि जब तक उसे 2012-13 गांव नमूना 8 अ व 2019-20 का नमूना 8 नहीं मिलता तब तक अनशन जारी रहेगा. इस समय श्याम कुणबीथोप व उनके सहकारी निलेश मुधोलकर, सुनील दलवी, दिनेश पांडे, विनोद भेंडे उपस्थित थे.

  • उचित कार्रवाई के आदेश दिए

खानापुर ग्राम पंचायत अंतर्गत ग्राम सेवक ने मांग के अनुसार अनशनकर्ता को कागजाद नहीं दिए. जिसमें अनशनकर्ता ने मेरे कार्यालय के सामने अनशन की शुरुआत की. अनशनकर्ता को उचित न्याय मिले इसके लिए मैंने उचित कार्रवाई के आदेश दिए है.
– विनोद खेडकर, गट विकास अधिकारी

Related Articles

Back to top button