अमरावती

अग्निवीर चयन प्रक्रिया मानकापुर क्रीडा संकुल में होगी

जिलाधिकारी डॉ. विपिन इटनकर ने ली सैन्य अधिकारियों की समीक्षा

अमरावती/दि.7 – भारतीय सैन्य दल द्बारा विविध पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई. विदर्भ के 10 जिले में इससे पूवर्र् ही पंजीकृत हुए पुरूष उम्मीदवारों के लिए 17 सितंबर से 7 अक्तूबर इस कालावधि में जिला निहाय चयन प्रकिया अब मानकापुर क्रीडा संकुल में होने की जानकारी नागपुर के जिलाधिकारी डॉ. विपिन इटनकर ने दी.
अग्निवीर अर्थात सैन्य भरती पंजीयन करने के लिए दी गई समयावधि में विदर्भ के 10 जिले में से 59 हजार 911 उम्मीदवारों का पंजीयन हुआ है. पंजीयन हुए उम्मीदवार की ही चयन प्रक्रिया की जायेगी. इसके लिए आवश्यक शारीरिक स्पर्धा व अन्य बातों के लिए नागपुर शहर के मानकापुर क्रीडा संकुल यह योग्य स्थल है. इसी जगह पर यह प्रक्रिया की जायेगी. ऐसा उन्होंने स्पष्ट किया. इसके लिए आवश्यक महत्वपूर्ण सुविधा व अन्य व्यवस्था निर्माण करने की सूचना जांच दौरान दी है.
मानकापुर जिला क्रीडा संकुल इस स्थल पर मुलाकात दौरान जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी योगेश कुंभेजकर, सैन्य भर्ती कार्यालय नागपुर के संचालक कर्नल जगतनारायण, क्रीडा व युवक सेवा नागपुर विभाग के विभागीय उपसंचालक शेखर पाटिल, जिला क्रीडा अधिकारी पल्लवी धात्रक, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी मेजर डॉ. शिल्पा खरपकर सहित विविध विभाग के प्रमुख उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button