अमरावती

कृषि माल की चोरी करने वाला गिरोह धराया

पांच चोरी के मामलों में फरार थे यह आरोपी

* 1.58 लाख रुपए का माल जब्त, ग्रामीण एलसीबी की कार्रवाई
अमरावती/दि.28- चांदूर बाजार और अचलपुर थाना क्षेत्र के कृषि माल के अलावा मोटर साइकिल चोरी की घटनाओं में लिप्त तीन फरार आरोपियों को ग्रामीण अपराध शाखा के दल ने गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों के पास से 1 लाख 58 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है. एक आरोपी फरार बताया जाता है.
जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम अचलपुर निवासी सचिन साहबराव मेहरे और राज विनोद मेहरा तथा धामणगांव तहसील के निंभोरा निवासी पुरुषोत्तम भाउराव समरीत है. पुरुषोत्तम समरीत चोरी का माल खरीदी करता था. एलसीबी का दल वाहन चोरी, खेतों से केबल और फसलों की चोरी करनेवाले आरोपियों की तलाश में था. अचलपुर उपविभाग में पेट्रोलिंग करते समय मिली जानकारी के आधार पर बाइक चोरी के मामले में फरार आरोपी अचलपुर शहर में घूमता रहने की जानकारी मिलते ही एलसीबी के दल ने सचिन मेहरे (35) को कब्जे में लेकर पूछताछ की तब उसने अपने साथी राज वर्मा और एक अन्य फरार साथी के साथ चोरी की घटना को अंजाम दिया रहने की कबूली दी. तब पुलिस ने राज वर्मा (21) को भी गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों ने एक ऑटोरिक्शा किराए से लेकर अचलपुर और ब्राह्मणवाडा के परिसर के खेतों से संतरा चोरी करने की कबूली दी. साथ ही चांदूर बाजार के खेत से केबल चोरी और लाल रंग की मोटर साइकिल भी चुराने की जानकारी दी. केबल वायर चुराने के बाद उसे जलाकर तार पुरुषोत्तम समरीक को बेचे जाते थे. पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर 8 हजार 250 रुपए का केबल तार जब्त किया है. आरोपियों के पास से दुपहिया वाहन, संतरा चोरी में इस्तेमाल ऑटोरिक्शा और केबल तार समेत कुल 1 लाख 58 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है. इन आरोपियों ने चांदुरबाजार, अचलपुर, ब्राह्माणवाडा थाना क्षेत्र की चार चोरी की घटनाओें की कबूली दी है.

* सचिन पांच मामलों में था फरार
आरोपी सचिन मेहरे यह सरमसपुरा, आसेगांव, अचलपुर, अंजनगांव सुर्जी और चांदुर रेलवे थाना क्षेत्र में हुई चोरी के मामले में फरार था. पुलिस उसकी तलाश में थी. आरोपी से चोरी के और भी मामले उजागर होने की संभावना जताई गई है. मामले की जांच चांदुरबाजार पुलिस आगे कर रही है.

Related Articles

Back to top button