अमरावती

परतवाडा डिपो की मोरगड-घोटाली बस का एअर पाइप फटा

चालक की समय सूचकता से 70 यात्रियों की बची जान

* दो छात्राओं ने बस में से लगाई छलांग
* कबाड बसें बन रही सिरदर्द
परतवाडा/दि.4– परतवाडा डिपो की ओर से चलाई जा रही कबाड बसें यात्रियों के लिए सिरदर्द बन गई है. इन बसों में सफर करना यानी अपनी जान जोखीम में डालने जैसा हो रहा है. मंगलवार को हुई बस दुर्घटना में 30 छात्रों समेत 70 यात्रियों की जान चालक की समय सूचकता के कारण बच गई.
चिखलदरा तहसील के टेंब्रुसोंडा के आश्रमशाला के पास मंगलवार की शाम 5 बजे के करीब यह हादसा हुआ. बस का एअर पाइप फटने से और ब्रेक फेल हो जाने से पीछे दौड रही चलती बस से दो छात्राओं ने छलांग लगा दी. सौभाग्य से वह बच गई. चालक ने खेत में गड्ढे में डालकर बस को रोक दिया. जिससे बडी अनहोनी टल गई. परतवाडा डिपो से मोरगड-जांभली-घोटाली इन क्षेत्र में दौडने वाली बस फेरी हमेशा की तरह टेम्बू्रसोंडा आश्रमशाला के पास 30 छात्राओं को गांव ले जाने के लिए रूकी थी. बस में पहले से ही 40 यात्री सफर कर रहे थे. चालक जे.ए.जुमले ने बस आगे ले जाते ही एअर पाइप फटा और ब्रेक फेल हो गया. जिससे बस पीछे जाने लगी. सभी यात्री डरकर चिल्लाने लगे. इस दौरान वनमाला बेलकर और निकिता मांडीकर इन दो छात्राओं ने पीछे दौड रही बस से छलांग लगा दी. चालक की सतर्कता से बडा हादसा टल गया.

* दूसरी बस भेजी गई
यात्रियों की सुविधा के लिए तुरंत दूसरी बस भेजी गई. इस संबंध में जांच कर इसके लिए जिम्मेदार रहने वाले संबंधितों पर कार्रवाई की जाएगी.
-जीवन वानखडे, डिपो प्रमुख,
परतवाडा

Related Articles

Back to top button