अमरावतीमुख्य समाचार

अजीत के बोल हास्यास्पद

बच्चू कडू ने लिया आडे हाथ

अमरावती/ दि. 15 – विकास निधि के बारे में नाराजगी रहने के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार और उनके सहयोगियों के बोल हास्यास्पद है. यह बात प्रहार विधायक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू ने कही. कडू ने कहा कि अजीत दादा ही प्रदेश के वित्त मंत्री है. तिजोरी की चाबियां उनके पास है. अब वे ही कह रहे है कि फंड नहीं मिल रहा. इस पर हंसी आती है.
* सरकार किसानों के पक्ष में
कडू ने राकांपा शरद पवार गुट के विधायक रोहित पवार के बारे में कहा कि प्रत्येक दल की अपनी राजकीय भूमिका होती है. पार्टी को तय करना पडता है कि उसे ईमानदारी से राजकारण करना है या बेईमानी से. राजू शेट्टी के आंदोलन के बारे में बैठक लेकर हल करने की बात कहते हुए कडू ने दावा किया कि सरकार किसानों के साथ है. फिर भी जरूरत पडी तो वे भी राजू शेट्टी के आंदोलन में सहभागी हो जायेगे.
* आरक्षण मिलेगा
कडू ने विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार को टारगेट किया. उन्होनें कहा कि वडेट्टीवार एक समय ओबीसी मंत्री थे. उस समय उन्होंने ओबीसी के हित में कौन सा बडा निर्णय किया अथवा फंड पैदा किया. ओबीसी नेता मराठा समाज का विरोध कर रहे है. विधानसभा में विपक्ष के नेता जैसे संवैधानिक पद पर बैठा व्यक्ति भी मराठा समाज के विरोध में बोल रहा है. जिससे स्पष्ट है कि प्रदेश का वातावरण कौन बिगाड रहा है. मराठा आरक्षण लेकर रहेंगे. कडू ने एक सवाल पर कहा कि शरद पवार कभी भी भाजपा के साथ सरकार नहीं बनायेंगे.

Related Articles

Back to top button