अमरावती

अल हबीबी रेस्टारेंट अनलॉक के बाद फिर ग्राहकों की सेवा में

ग्राहकों की पंसद का विशेष तौर पर रखा जा रहा ध्यान

अमरावती/दि.23 – इतवारा चौक में स्थित अल हबीबी रेस्टारेंट लॉकडाउन के पश्चात फिर से ग्राहकों की सेवा में शुरु कर दिया गया है. यहां पर बेहतरीन गुणवत्ता स्वाद के साथ अलग-अलग शाखाहरी तथा मांसाहरी व्यंजन ग्राहकों को उपलब्ध करवाए जाते है. अनलॉक के पश्चात फिर से सेवा बहाल किए जाने पर ग्राहकों व्दारा उत्स्फूर्त प्रतिसाद दिया जा रहा है ऐसी जानकारी होटल संचालक मो. रिजवान मंसूरी ने दी.
मो. रिजवान मंसूरी ने कहा है कि, अनलॉक के पश्चात ग्राहकों के लिए फिर से होटल शुरु कर दिया गया है. यहां पर ग्राहकों की पंसद के अनुसार सभी प्रकार के व्यंजन बनाए जाते है. कोरोना महामारी को लेकर लगाए गए लॉकडाउन की वजह से रेस्टारेंट बंद था. लेकिन अब कोरोना संक्रमण घटने की वजह से प्रशासन व्दारा अनलॉक के आदेश दिए जाने के पश्चात फिर एक बार साजसज्जा के साथ सुविख्यात शेफ की टीम के साथ होटल ग्राहकों की सेवा में शुरु कर दिया गया है.
ग्राहकों की पंसद के अनुसार ही उनके मनपंसद व्यंजन बनाए जाते है. रेस्टारेंट में विशेष तौर पर चिकन पहाडी टिक्का, चिकन तंदूरी तथा तंदूर आयटम की तमाम वैरायटियां होटल में उपलब्ध करवायी गई है. लंबे अंतराल के बाद बेजोड स्वाद, तत्पर सेवा जैसी खूबियों वाला अल हबीबी रेस्टारेंट फिर से एक बार ग्राहकों की सेवा में शुरु कर दिया गया है. जिसमें ग्राहक हमें सेवा का मौका दें ऐसा आग्रह रेस्टारेंट के संचालक मो. रिजवान मंसूरी ने किया है.

Related Articles

Back to top button