अमरावतीमुख्य समाचार

कोल्हे हत्याकांड के सभी पहलुओं की जांच हो

विहिंप ने सीएम के नाम जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन

अमरावती/दि.5– विगत 21 जून को शहर के मेडिकल व्यवसायी उमेश कोल्हे हत्याकांड से संबंधित मामले में यद्यपि 7 आरोपी पकडे जा चुके है और हत्याकांड की वजह भी अब सामने आ चुकी है. लेकिन अब भी इस मामले में कही पहलु ऐसे है, जिनकी सघन जांच होना बाकी है. ऐसे में सभी पहलुओं की सघन जांच करने के साथ-साथ स्व. उमेश कोल्हे के परिवार को 50 लाख रूपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जाये और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी भी दी जाये. इस आशय की मांग का ज्ञापन विश्व हिंदू परिषद की महानगर शाखा द्वारा राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नाम जिलाधीश के जरिये सौंपा गया है.
इस ज्ञापन में कहा गया कि, भाजपा नेत्री नुपुर शर्मा का समर्थन करनेवाले कई लोगों को खुलेआम धमकी देकर उनसे माफी मंगवायी गई. ऐसे में लोगोें को धमकिया देनेवालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये. साथ ही कोल्हे हत्याकांड के मास्टरमाइंड शेख इरफान की रहबर हेल्पलाईन से जुडे सभी सदस्यों की जांच करते हुए इस संगठन पर प्रतिबंध लगाया जाये. वहीं पहले दस दिन तक इस मामले की वजह सामने क्यो नहीं आ पायी और एनआईए के अमरावती पहुंचते ही अकस्मात मामले की गुत्थी कैसे सुलझ गई, इसकी जांच करते हुए मामले की वजह को सामने लाने में जानबूझकर विलंब करनेवाले लोगोें के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए. ऐसा भी इस ज्ञापन में कहा गया है.
ज्ञापन सौंपते समय बजरंग दल के प्रांत सुरक्षा प्रमुख संतोष गहरवाल, विहिंप के महानगर मंत्री चेतन वाटणकर, विभाग मंत्री बंटी पारवानी, महानगर अध्यक्ष दिनेश सिंह, कोषाध्यक्ष शरद अग्रवाल, मठ मंदिर प्रमुख दीपक महाराज पाठक, सामाजिक समरसता प्रमुख प्रा. शंतनु भंडारजकर, प्रचार-प्रसार प्रमुख अनुराग मकवाने सहित निर्मल बजाज, राम मौर्य, मयुर जयस्वाल आदि पदाधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button