अमरावती

सभी उम्मीदवार व्यवसायी, काम होंगे हित में

बिजिलैंड व्यापारी सामाजिक संगठन के चुनाव में व्यवसायियों का मत

अमरावती/दि.7- बिजिलैंड व्यापारी सामाजिक संगठना-2023 के अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष पद के शनिवार 8 जुलाई को चुनाव होने जा रहे है. इस चुनाव में तीन पैनल मैदान में हैैं और तीनों पैनल के उम्मीदवार व्यवसायी हैं. इस कारण बिजिलैंड संकुल के सभी व्यवसायियों का मत है कि चुनाव में यह लडाई मैत्रीपूर्ण है. जो भी निर्वाचित होगा वह संकुल के विकास व व्यवसायियों के हित में काम करेगा.
* सभी उम्मीदवार अच्छे
बिजिलैंड व्यापारी संगठन के चुनाव में उतरे तीनों पैनल के उम्मीदवार पेशे से व्यवसायी और अच्छे हैं. चुनाव रोचक होंगे. जो भी निर्वाचित हो उन्होंने व्यवसाय बढाने और मार्केट में विविध सुविधा उपलब्ध करवाने के प्रयास करने चाहिए. आशा है जो भी निर्वाचित होगा वह खरा उतरेगा. एक तरह से यह मैत्रीपूर्ण लडाई है.
– राम छबलानी, व्यवसायी
जे. अमृतलाल ब्रदर्स

* देखे व्यवसायियों का हित
हर व्यापारी को अपने व्यापार से मतलब रहता है. बिजिलैंड व्यापारी संकुल में यह चुनाव व्यवसायियों के हित में ही होते हैं. जो जीता वह निश्चित रुप से यहां का व्यापार बढाने और बाहर से आनेवाले व्यवसायी तथा ग्राहकों को अच्छी सेवा उपलब्ध कराने का प्रयास करेगा, ऐसी उम्मीद है.
– मनीष केसवानी,
संचालक, बहुरानी

* मूलभूत सुविधा आवश्यक
बिजिलैंड मार्केट में व्यवसायियों समेत यहां आनेवाले ग्राहकों की सुविधा के लिए शौचालय की आवश्यकता है. व्यवसायी सभी तरह के टैक्स अदा करते हैं इस कारण यहां मूलभूत सुविधा होना आवश्यक है. जो भी टीम निर्वाचित होगी वह मार्केट में आवश्यक सभी सुविधा उलपब्ध करवाएगी, ऐसी अपेक्षा हमारी है.
– महक एंटरप्राइजेज

* दिए हुए वादे पूरे करने चाहिए
बिजिलैंड मार्केेट में अब तक बिजली, पानी की व्यवस्था के अलावा कचरा उठाने के लिए सुविधा नहीं हो पाई है. नांदगांव पेठ ग्राम पंचायत आवश्यक सुविधा मुहैया नहीं कराती. चुनाव के वक्त जो आश्वासन दिए जा रहे है वह पूरे होने चाहिए. यहां खरीदी के लिए आनेवाली महिलाओं को प्रधानगृह के अभाव में काफी दुविधा होती है. यह सभी सुविधा संगठन व्दारा की जानी चाहिए.
– राम छाबडा,
संचालक अमित कलेक्शन

* काम पारदर्शी जरुरी
बिजिलैंड मार्केट में विविध समस्याओं का अंबार है. पिछले कुछ साल से यहां व्यापारियों के हित में जरुरी काम नहीं हुए है और आवश्यक सुविधा भी उपलब्ध नहीं है. इस कारण विकास के साथ व्यापार बढाने और आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराने के लिए पारदर्शिता आवश्यक है. निर्वाचित सदस्यों से यही अपेक्षा रहेगी.
– सुरेश गिडवानी,
श्रद्धा साडी फैमिली शॉप

* किसी तरह का भेदभाव न रहें
यह व्यापारी मार्केट है. व्यवसायियों के हित में काम होने चाहिए और ग्राहकों को सभी सुविधा मिलनी चाहिए. किसी तरह का भेदभाव न हो यही निर्वाचित होनेवाले सदस्यों से अपेक्षा रहेगी. चुनाव में उम्मीदवारों की लडाई विचारों की है. इसमें कोई भेदभाव नहीं रहता.
– प्रकाश सेवानी,
संचालक कंचिता मार्केटिंग

* मार्केट के साथ व्यवसायियों का हो भला
इस मार्केट में वर्षो से जो काम नहीं हुए है वह काम अब होने की संभावना दिखाई दे रही है. व्यवसायियों समेत ग्राहकों को क्षेत्र के रखरखाव और देखरेख के अलावा आवश्यक सुविधा उपलब्ध होनी चाहिए यही अपेक्षा रहती है. इस बार वह पूरी होने की संभावना दिखाई दे रही है.
– विशाल सबलानी,
व्यवसायी

* समस्याओं का हो समाधान
हर किसी को उम्मीद रहती है कि कुछ नया हो. व्यवसायियों की समस्याओं का समाधान होना चाहिए. मार्केट का हर समय विकास होता रहे और समस्याएं हल होने के साथ ग्राहकों को भी सभी सुविधा उपलब्ध हो यही सभी व्यापारियों की मनशा रहती है. काम अब अच्छा होगा यही उम्मीद है.
– विशाल किंगर,
व्यवसायी, वेर्स्टन एक्सप्रेस

Related Articles

Back to top button