अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

गिरफ्तार चारो आरोपी 25 तक रिमांड पर

चार फरार आरोपियों का सुराग नहीं

* प्रकरण रोहीत मांडले हत्याकांड का
अमरावती /दि. 20- राजापेठ थाना क्षेत्र के केडिया नगर मनपा उद्यान के पास गुरुवार की देर रात घटित रोहीत मांडले हत्याकांड में फरार चार आरोपियों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. वहीं गिरफ्तार चार आरोपियों को अदालत में पेश कर 25 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है.
बता दे कि, गुरुवार की रात 11.30 बजे के दौरान केडिया नगर के मनपा के सार्वजनिक उद्यान के पास रोहीत अमोल मांडले (23) नामक युवक की सोची-समझी साजिश के तहत 9 युवको ने मिलकर निर्मम हत्या कर दी थी. पुरानी दुश्मनी के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया. इस घटना से क्षेत्र में खलबली मच गई थी. पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपियों की सरगर्मी से तलाश करते हुए एक नाबालिग सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. इनमें सुशील नगर निवासी भूषण वाटकर, नितिन इंगोले, सोनू झांझोटे और चिचफैल निवासी यश काटे का समावेश है. लेकिन इस प्रकरण के आरोपी करण डेडवाल, समीर डोंगरे, दादू जांभुलकर और लखन शेरेकर अभी भी फरार है. गिरफ्तार आरोपियों में से नाबालिग को बाल सुधार गृह रवाना कर चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर 25 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है. फरार चारों आरोपियों की तलाश में राजापेठ पुलिस लगी हुई है.

* आरोपियों से हथियार बरामद होना बाकी
रोहीत मांडले को सफेद कार से उडाकर लोहे के रॉड, राप्टर और पत्थर से कूचलकर मौत के घाट उतारा गया था. घटना में इस्तेमाल कार से ही करण डेडवाल और उसके तीन अन्य साथी भागे रहने का अनुमान पुलिस को है. वहीं दूसरी तरफ गिरफ्तार आरोपियों से अभी तक हथियार बरामद नहीं किए गए है. गिरफ्तार आरोपियो ने पूछताछ में पुरानी दुश्मनी और बच्चू वानखडे की हत्या का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया रहने की जानकारी दी है.

* रोहीत के आने का था इंतजार?
गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि, वह रोहीत मांडले से बदला लेने के लिए उसके अमरावती आने का इंतजार कर रहे थे. उसके आने की जानकारी मिलने और वह गुरुवार की रात केडिया नगर उद्यान के पास रहने की जानकारी मिलते ही सभी आरोपी तत्काल वहां पहुंचे और कार से उडाकर उस पर हमला कर घटनास्थल पर ही उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

Related Articles

Back to top button