अमरावतीमहाराष्ट्र

प्रेमीयुगल को लुटनेवाले चारों धरे गए

परतवाडा पुलिस की कार्रवाई

अमरावती /दि. 1– वझ्झर डैम देखकर दुपहिया से वापस लौट रहे प्रेमीयुगल को चाकू की नोक पर लूट लिया गया. लूटेरो ने इन प्रेमीयुगल से दो मोबाइल, नकद राशि और दुपहिया झपटकर पलायन कर लिया था. 28 फरवरी को दोपहर 2.30 बजे के दौरान अचलपुर तहसील के वझ्झर बांध से मोही फाटा मार्ग पर यह घटना घटित हुई. इस प्रकरण के आरोपियों को परतवाडा पुलिस ने 5 घंटे में गिरफ्तार कर लिया.
जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम परतवाडा निवासी सलीम खान उर्फ कल्लू, शेख शाहीद उर्फ मोदू, शेख सादीक उर्फ चिची और अचलपुर निवासी प्रणय बादसे है. आरोपियों के पास से शिकायतकर्ता की दुपहिया, दो मोबाइल, नकद 1600 रुपए और घटना में इस्तेमाल दो दुपहिया और चाकू ऐसे कुल 1 लाख 86 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है. बताया जाता है कि, अचलपुर के मेहराबपुरा निवासी आदित्य बर्वे (23) नामक युवक अपनी दोस्त के साथ वझ्झर बांध परिसर में घुमने गया था. वहां से लौटते समय मोही फाटा मार्ग पर दो मोटर साईकिल पर सवार होकर आए 5 युवकों ने आदित्य की दुपहिया रोकी और उसके गर्दन पर चाकू लगाकर लूटपाट की. शिकायत दर्ज होते ही परतवाडा पुलिस ने आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी थी और कुछ ही घंटो में उन्हें दबोच लिया.
* आरोपी पुलिस रिकॉर्ड पर
गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी पुलिस रिकॉर्ड के कुख्यात है. सभी आरोपी गडकी स्मशानभूमि के पास रहने की जानकारी मिलते ही परतवाडा पुलिस ने गुरुवार को तडके चारों को गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई परतवाडा के थानेदार प्रदीप सिरस्कार, उपनिरीक्षक विठ्ठल वाणी, जवान सचिन होले, सुधीर राऊत, उमेश सावरकर, मनीष काटोलकर, जितेश बाबी, घनश्याम किरोले के दल ने की.

Related Articles

Back to top button