अमरावती

निजी ट्युशन क्लासेस में हो सुरक्षा के तमाम इंतजाम

युवा स्वाभिमान ने सौंपा जिलाधीश को निवेदन

अमरावती/प्रतिनिधि दि.३० – युवा स्वाभिमान पार्टी द्वारा जिलाधीश पवनीत कौर को सौंपे गये ज्ञापन में कहा गया कि, विगत दिनों शहर के न्यु अंबिका नगर परिसर में चलनेवाली निजी ट्युशन क्लासेस में एक सेवानिवृत्त शिक्षक द्वारा दस वर्षीय छात्रा पर अत्याचार किया गया. इससे छात्राओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान लग गया है. अत: इसे बेहद गंभीरता से लिया जाये. साथ ही सभी ट्यूशन क्लासेस में अनिवार्य तौर पर सीसीटीवी कैमेरे लगाये जाये. जिससे विद्यार्थियों के अभिभावकों के मोबाईल को लिंक अप किया जाये, ताकि अभिभावक ट्युशन में क्या चल रहा है, इसे घर बैठे लाईव देख सके.
इसके साथ ही इस निवेदन में यह भी कहा गया कि, शहर में अभी कई निजी ट्युशन क्लासेस में फायर ऑडिट नहीं किया गया है और वहां पर छात्राओं के लिए स्वतंत्र प्रसाधन गृह सहित सभी विद्यार्थियों के लिए पार्किंग की व्यवस्था उपलब्ध नहीं है. इसकी ओर भी तुरंत ध्यान दिया जाना चाहिए. साथ ही यदि ट्युशन क्लासेस देर रात तक चलती है, तो छात्राओं को ट्युशन क्लासेस संचालक द्वारा घर पर ले जाकर छोडने की व्यवस्था की जाये.
निवेदन सौंपते समय स्वाभिमान युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अनुप अग्रवाल, स्वाभिमान हॉकर्स यूनियन के जिलाध्यक्ष गणेश मरोडकर, स्वाभिमान हेल्पलाईन के जिलाध्यक्ष सद्दाम हुसैन, स्वाभिमान मागासवर्गीय सेल के शहराध्यक्ष गौतम हिरे, स्वाभिमान कामगार यूनियन के बडनेरा अध्यक्ष सचिन बोंडे सहित अनिकेत देशमुख, सत्यम राउत, शुभम अवघड, अक्षय किटुकले, कुणाल आरके आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button