अमरावती

गाडगे महाराज मिशन के विकास हेतु हर संभव प्रयास

पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने दिया आश्वासन

  • मिशन ट्रस्टियों से विविध प्रस्ताव देने हेतु कहा

अमरावती/दि.25 – जिले में श्री संत गाडगे महाराज मिशन के विकास हेतु हर संभव प्रयास किया जायेगा. अत: मिशन की ओर से वैद्यकीय, नर्सिंग व कृषि महाविद्यालय से संबंधित प्रस्ताव राज्य सरकार को दिये जाने चाहिए. इस आशय का प्रतिपादन राज्य की महिला व बालविकास मंत्री तथा मिशन की ट्रस्टी यशोमति ठाकुर द्वारा किया गया है.
संत गाडगे महाराज मिशन के विकासात्मक कामों पर विचार-विमर्श करने हेतु बुलाई गई बैठक में मिशन के ट्रस्टियों का मार्गदर्शन करते हुए मंत्री यशोमति ठाकुर ने कहा कि, सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ श्री गाडगे महाराज मिशन को भिजवाने हेतु हर संभव प्रयास किये जायेंगे. साथ ही मिशन के विकास हेतु तमाम नियोजन भी किये जायेंगे. इस हेतु बेहद जरूरी है कि, मिशन द्वारा विविध विकास कामों से संबंधित प्रस्ताव सरकार को पेश किये जाये. इसके साथ ही संस्था की स्थायी संपत्तियों और संत गाडगेबाबा के नाम पर चलनेवाली धर्मशालाओं के व्यवस्थापन को और अधिक सुयोग्य करते हुए इस पर नियंत्रण रखने के संदर्भ में भी पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने आवश्यक निर्देश जारी किये.
इस बैठक में मिशन के अध्यक्ष मधुसूदन मोहिते पाटील, सचिव विश्वनाथ नाचवने, सचीन घोंगटे, कोषाध्यक्ष ज्ञानदेव महाकाल व अशोक पाटील तथा मिशन के चार्टर्ड अकाउंटंट दिनकर दिघे सहित कार्यकारिणी सदस्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button