अमरावतीमहाराष्ट्र
Trending

सारे डॉक्युमेंट कह रहे है कि, प्रहार जनशक्ति पार्टी के नाम से साइंसकोर मैदान की कनफर्म बुकिंग थी

चुनाव ऑब्झरवर ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर मामले पर कल देर रात रिपोर्ट मंगाई

अमरावती लोकसभा क्षेत्र के लिए केंद्रीय चुनाव ऑब्झरवर सी.जी. रजनीकांथन ने कल देर रात जिलाधिकारी को पत्र लिखकर प्रहार जनशक्ति पार्टी के नाम से 23 व 24 अप्रैल को साइंसकोर मैदान की कनफर्म बुकिंग होने के बावजूद भाजपा द्वारा मैदान खाली न किए जाने पर रिपोर्ट मंगाई थी.

जि.प. के सीईओ ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर भाजपा से मैदान खाली करवाने कहा

कल जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संतोष जोशी ने पुलिस आयुक्त को एक पत्र लिखकर स्पष्ट तौर पर कहा था कि, 23 व 24 अप्रैल को प्रहार जनशक्ति पार्टी के नाम से साइंसकोर मैदान की कनफर्म बुकिंग है. इसलिए 22 अप्रैल की रात तक साइंसकोर मैदान पर खडा किया गया सभा मंडप व मंच हटाकर मैदान प्रहार जनशक्ति पार्टी के हवाले किया जाए.

जि.प. के प्राथमिक शिक्षणाधिकारी ने कल सीईओ को पत्र लिखा

साइंसकोर मैदान के विवाद पर जिला परिषद के प्राथमिक शिक्षणाधिकारी ने जि.प. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को एक पत्र लिखकर स्पष्ट तौर पर कह दिया था कि, 23 व 24 अप्रैल को साइंसकोर मैदान की प्रहार जनशक्ति पार्टी के नाम से कनफर्म बुकिंग है. इसलिए उपजे विवाद को देखते हुए कानून व सुव्यवस्था बनाए रखने पुलिस आयुक्त को सूचित करना आवश्यक है. इस पत्र में जि.प. के प्राथमिक शिक्षणाधिकारी, जिनके पास साइंसकोर मैदान बुकिंग का जिम्मा है, ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि, 23 व 24 अप्रैल को साइंसकोर मैदान की बुकिंग सुबह 8 बजे से प्रहार पार्टी के नाम से है.

23 व 24 की मैदान बुकिंग के लिए 18 को ही शुल्क भर दिया था प्रहार ने

अमरावती – 23 व 24 अप्रैल की मैदान बुकिंग के लिए प्रहार जनशक्ति पार्टी ने सारी एनओसी प्राप्त करने के बाद 18 अप्रैल को ही साइंसकोर मैदान का आवश्यक शुल्क 18 हजार रुपए अदा कर दिया था.

Related Articles

Back to top button