अमरावती

नए साल में मुस्लिम बहुल क्षेत्रों में तमाम सुविधाएं

विधायक सुलभा खोडके (Sulabha Khodke) ने किया निरीक्षण

अमरावती/दि.28 – विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों की समस्याओं का निराकरण करने, मुलाकात कर समस्याएं सुनने तथा नियोजनबध्द तरीके से विकास कार्यक्रम चलाने के साथ ही सरकारी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम घटक तक पहुंचाने का प्रयास करने का भरोसा विधायक सुलभा खोडके ने जताया है.
उन्होंने शनिवार को इतवारा बाजार, वली चौक, जमजम नगर, हाजी बशीर नगर, सुफियान नगर सहित दर्जनों क्षेत्रों का दौरा किया. आगामी नव वर्ष में इन क्षेत्रों में रास्ता, बिजली तथा जलापूर्ति का काम होकर चेहरा-मोहरा बदलने का भरोसा दिलाया. इतवारा बाजार के लोहा गल्ली के नागरिकों ने तीस साल से रास्ता नहीं रहने से होनेवाली समस्याओें की जानकारी दी. उन्होंने इतवारा बाजार क्षेत्र में मॉल की निर्मिती की संभावना पर व्यापारियों तथा प्रशासन से चर्चा कर कार्रवाई करने की बात कही. सुफियान नगर नंबर एक तथा दो के मुख्य रास्ते का निरीक्षण किया. क्षेत्र में रास्ते का काम विकास में समाविष्ट करने की जानकारी दी.
आगामी योजना में रास्तों को शामिल करने का निर्देश लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को दिया. डॉ. पंजाबराव देशमुख अर्बन बैंक से वली चौक में हायटेंशन टॉवर लाइन के नीचे के पुराने उद्यान को विकसित का निर्देश मनपा उपअभियंता को दिया. क्षेत्र के अतिक्रमण के साथ ही प्रस्तावित रास्तों का काम पूरा करने को कहा. बिजली आपूर्ति की समस्या का समाधान करने का निर्देश महावितरण अधिकारियों को दिया. क्षेत्र में 33 केवी उपकेंद्र निर्मिति के लिए जगह उपलब्ध कराने के लिए ट्रान्सपोर्ट नगर के करीब जगह तय करने का निर्देश मनपा प्रशासन को दिया.
सहारा नगर के नागरिकों ने पेयजलापूर्ति की समस्या उनके समक्ष रखी. इस पर मजीप्रा को समुचित कदम उठाने का आदेश दिया. एक ही जलकुंभ पर कई नल कनेक्शन रहने से जलापूर्ति प्रभावित होने की जानकारी सहायक अभियंता संजय लेव्हरकर ने दी.
इस अवसर पर विधायक सुलभा खोडके के साथ यश खोडके, लोकनिर्माण विभाग के एस. झेड. काझी, विनोद बोरसे, महावितरण के आनंद काटकर, अतिरिक्त कार्यकारी अभियंता संजय कुटे, सहायक प्रफुल्ल चितोडे, जयकुमार डोंगरदिवे, प्रज्वल हाडे, मजीप्रा के संजय लेव्हरकर, महापालिका के मुकुंद राउत, आशीष अवसरे, प्रमोद इंगोले, तौसिफ काझी, प्रदीप वानखडे, प्रीतम रामटेके, शिवाजी देशमुख, मनीष हिरोडे, प्रकाश निर्मल सहित स्थानीय कार्यकर्ता, पदाधिकारी तथा नागरिक प्रमुखता से उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button