अमरावती

व्यवसायी के तीनों हत्यारोपी जेल में

कत्ल में प्रयुक्त चाकू जब्त

* चांदूर बाजार पुलिस ने बाइक भी खोज निकाली
* चंदन डिठोर की निर्मम हत्या का प्रकरण
चांदूर बाजार दि.28– गांधी चौक की सराफा लाइन के इलेक्ट्रीक वस्तुओं के दुकानदार चंदन नेमीचंद डिठोर की हत्या के सिलसिले में थानेदार नरेंद्र पैंदोर और उनकी टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए तीनो आरोपियोें को दबोचने के बाद कस्टडी रिमांड लिया. रिमांड में पूछताछ कर हत्या में प्रयुक्त चाकू तथा जिस दुपहिया से आरोपी घटनास्थल से भागे, वह बाइक तोंगला फाटे से बरामद कर ली. पुलिस ने मुख्य आरोपी सागर शेवतकर (30), अतुल शेवतकर (32), ऋषिकेश रामदास काटोले (21) को दबोचा. तीनो आरोपियों को कोर्ट में पेश करने पर सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल रवानगी हो गई. आरोपियों को अमरावती जेल में लाया जा रहा है.
* दुकान के सामने ठेला
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, चंदन डिठोर (42) की सराफा लाइन में इलेक्ट्रीकल सामान की दुकान हैं. उसकी दुकान के सामने आरोपी सागर शेवतकर और अतुल शेवतकर पानीपुरी का ठेला लगाता. इसी ठेले पर ऋषिकेश काटोले काम करता था. दोनो के बीच कई बार विवाद हुआ. गुरुवार शाम चंदन और सागर के बीच झगडे के बाद आरोपी सागर ने चायना चाकू से चंदन पर वार कर उसकी भीषण हत्या कर दी.
* पत्नी पर गलत निगाह
पुलिस सूत्रो ने बताया कि आरोपी सागर ने चंदन की पत्नी पर गलत निगाह डालने से गुरुवार रात का झगडा हुआ. जब चंदन दुकान का शटर लगाकर ताला लगा रहा था तभी सागर चायना चाकू लेकर आया और उसने चंदन पर सपासप वार करना शुरु कर दिया. चंदन ने एक हाथ से वार रोकने का प्रयास किया मगर दूसरा वार बडा गहरा साबित हुआ. वह चंदन के सीने में अंदर तक चाकू घुस गया. थानेदार पैंदोर के नेतृत्व में एपीआई प्रमोद राउत, उपनिरीक्षक वैभव चव्हाण, विनोद इंगले, अरुण लांडे, श्रीकांत निंभोरकर, अरविंद सरोदे, अजय पाथरे, नितिन डोंगरे, कोपचा सलामे, संतोष बनसोड, सागर चव्हाण, गौरव पुसतकर, शांताराम सोनोने और महेश काले आदि तीनो आरोपी की खोज में निकले. कुछ ही घंटों में आरोपियों को धर दबोचा. तीनो के खिलाफ दफा 302, 304, 120 ब, 34 के तहत गुनाह दाखल किया गया हैं.

 

Related Articles

Back to top button