अमरावती

सब मिलकर एक दिन कोरोना महामारी को मात करेंगे

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. रणमले ने किया विश्वास व्यक्त

  • ग्रामीण क्षेत्र के स्वास्थ्य कर्मचारियों को लिखा पत्र

अमरावती/दि.23 – हम सब कोरोना महामारी की शुरुआत से ही महामारी से लड रहे है और कुछ हद तक कामयाब भी हुए है. किंतु आज पुन: इस महामारी ने दस्तक दी है. जिसमें फिर एक बार हम सबको मिलकर इस महामारी को मात देनी होगी और हम इसे मात देने में निश्चित ही कामयाब होंगे ऐसा विश्वास जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिलीप रणमले ने व्यक्त किया और इस आशय का पत्र सभी स्वास्थ्य कर्मियों को लिखा.
जिले के ग्रामीण परिसर के स्वास्थ्य अधिकारी, स्वास्थ्य कर्मचारी, आशा वर्कर इन सभी कोरोना के खिलाफ संघर्ष कर रहे है. योद्धाओं को पत्र लिखकर जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. रणमले ने उनके द्बारा की गई अविरत सेवा व परिश्रम के बदले आभार व्यक्त किया और कहा कि मरीजों की सेवा से बढकर कोई दूसरा कार्य नहीं है. सैनिक जिस तरह से सीमा पर तैनात होकर देश की रक्षा करते है उसी प्रकार समाज के छोटे बच्चों से लेकर तो वृद्धास्वथा के नागरिकों के स्वास्थ्य की रक्षा खुद की जान की परवाह किए बगैर स्वास्थ्य कर्मी करते है. इस तरह से उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों, आशा वर्करो का सम्मान किया.
जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिलीप रणमले ने कहा कि कोरोना संक्रमितों की संख्या दिनों दिन बढ रही है जिसमें हमारी भी जवाबदारी अब बढ रही है. जिसमें अब कोरोना की इस लडाई में हमें जी जान से संघर्ष करना है. प्रत्येक व्यक्ति हमारी ओर आशा की किरण से देखता है. जिसमें हमेें कोरोना को निश्चित रुप से हराना होगा और हम हराएगें और अंत में उन्हें कहा कि
‘हम उस माटी के वृक्ष नहीं जिसको नदियों ने सिंचा है,
बंजर माटी में पलकर भी हमने मृत्यु से जीवन खिंचा है,
मिटने वाला नाम नहीं हमारा एक दिन जरुर महामारी से जीतेंगे’ ऐसा विश्वास जिला स्वास्थ्य अधिकारी दिलीप रणमले ने व्यक्त करते हुए सभी स्वास्थ्य कर्मियों को एक जुटता के साथ कोरोना महामारी से लडने का आहवान किया है.

Related Articles

Back to top button