अमरावती

होटल व रेस्टॉरेंट को रात 10 बजे तक अनुमति दे

महानगर चेंबर की प्रशासन से मांग

अमरावती/प्रतिनिधि दि.6 – राज्य सरकार द्बारा हाल ही में आदेश जारी कर प्रतिष्ठानों का समय रात 8 बजे तक बढा दिया गया है. उसमें राज्य सरकार का आभार किंतु होटल व रेस्टॉरेंट को दोपहर 4 बजे तक ही समय दिया गया है. जिसमें होटल व रेस्टॉरेंट व्यवसायों को रात 10 बजे तक की अनुमति दी जाए, ऐसी मांग महानगर चेंबर की ओर से जिला प्रशासन से की गई.
महानगर चेंबर का कहना है कि, शहर में मरीजों की संख्या अब न के बराबर है. फिर भी होटल रेस्टॉरेंट व्यवसायियों के साथ अन्याय किया जा रहा है. महानगर चेंबर होटल रेस्टॉरेंट एसोसिएशन के साथ है और आगे भी रहेगा. सिनेमा हॉल व्यवसायी व होटल रेस्टॉरेंट व्यवसायी आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे है. वे अपने कर्मचारियों को आधा वेतन भी देने की स्थिति में नहीं है. लगातार लॉकडाउन की वजह से सभी को आर्थिक संकटों का सामना करना पड रहा है. लॉकडाउन खुलने के पश्चात भी कडे प्रतिबंध जारी है, ऐसा ही रहा तो कुछ होटल व रेस्टॉरेंट व्यवसायी कर्ज के बोझ के तले दबकर व्यवसाय बंद कर देंगे. अधिकांश व्यवसायी मानसिक बीमारी का भी शिकार हो रहे है.
प्रशासन द्बारा इन व्यवसायियों को केवल 4 बजे तक का ही समय दिया गया है. इन्हें दोपहर 4 बजे तक पार्सल से आमदनी हो रही है. उसमें उनके कर्मचारियों का वेतन, बिजली का बील और अन्य खर्च भी नहीं निकल पा रहे है. कोरोना काफी नियंत्रित है. जिसमें पाबंदियों का हटाना चाहिए और पुणर्विचार कर इन व्यवसायियों को रात 10 बजे तक का समय देना चाहिए, ऐसी अपील महानगर चेंबर अध्यक्ष सुरेश जैन ने प्रशासन व जन प्रतिनिधियों से की.

Related Articles

Back to top button