अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

ट्रकों के साथ ही छोटे वाहनों की भी होती थी फर्जी पासिंग

फर्जी पासिंग व रजिस्टे्रशन मामले में नई जानकारी आयी सामने

* रात में पुलिस ने ट्रान्सपोर्ट नगर को खंगाला, कई लोग हुए अंडरग्राउंड
* सिराज नामक व्यक्ति बताया गया मास्टर माइंड, पुलिस कर रही सरगर्मी से तलाश
अमरावती/दि.7 – हाल ही में दूसरे राज्यों से चुराकर लाये गये ट्रकों के चेसिस नंबर में छेडछाड करते हुए ऐसे ट्रकों के जाली दस्तावेज बनाकर उनका फर्जी तरीके से रजिस्ट्रेशन व पासिंग करने का मामला सामने आया था. वहीं अब इस मामले को लेकर अमरावती शहर पुलिस द्वारा अपने स्तर पर शुरु की गई जांच में पता चला है कि, बडे-बडे ट्रकों की तरह छोटे मालवाहक वाहनों को लेकर भी इसी तरह से फर्जी रजिस्ट्रेशन और पासिंग का खेल चल रहा था. यह जानकारी सामने आते ही शहर पुलिस ने इस गोरखधंधे से जुडे कई लोगों को अपने निशाने पर लिया है. जिसके चलते पुलिस की पकड में आने से बचने हेतु कई लोग अभी से ही अंडरग्राउंड होने शुरु हो गये है. वहीं पुलिस ने इस मामले में सिराज नामक एक व्यक्ति की सरगर्मी से तलाश है, जिसे इस गोरखधंधे का मुख्य मास्टर माईंड बताया जा रहा है.
इस संदर्भ में विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रकों सहित छोटे मालवाहक वाहनों को लेकर किये जा रहे इस फर्जीवाडे की जांच करने हेतु बीती रात अमरावती शहर पुलिस के दल ने स्थानीय ट्रान्सपोर्ट नगर परिसर को खंगाल डाला और हर एक ट्रान्सपोर्टर के पास रहने वाले तमाम मालवाहक वाहनों की जानकारी हासिल की. साथ ही कई वाहनों के दस्तावेज भी संबंधितों से मांगे गये. जिसके चलते ट्रान्सपोर्ट नगर से जुडे विभिन्न घटकों में अच्छा खासा हडकंप व्याप्त है और पुलिस के निशाने पर आने से बचने के लिए कई लोग फरार हो गये है.
वहीं दूसरी ओर पुलिस के हाथ यह जानकारी लगी है कि, इस मामले में सिराज नामक एक व्यक्ति मुख्य मास्टर माइंड है. ऐसे में पुलिस का दल अब सिराज नामक व्यक्ति की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button