अमरावती

दुपहिया वाहनों के साथ ही महंगी साईकिलों की भी चोरी

शहर में चोरों की टोली सक्रिय, चोरी के वाहनों की बिक्री

अमरावती/दि.18 – शहर में दुपहिया वाहनों की चोरी से वाहनधारकों की चिंता बढ़ी है. चोरों ने दो दिनों में चार दुपहिया वाहन चुराए वहीं एक स्थान से महंगी साइकिल गायब कर दी. इस मामले में संबंधित पुलिस थानों में अपराध दर्ज किया गया है.
स्थानीय कोतवाली पुलिस थाने के तहत श्याम चौक के एक मार्केट के सामने से एमएच 27 झेड 8943 क्रमांक की दुपहिया 15 अक्तूबर की दोपहर 3 बजे के करीब चोरी चली गई. इस मामले में एक महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने शनिवार की दोपहर अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज किया. इतवारा बाजारके एक होटल के सामने से एमएच 27 बीए 3811 क्रमांक की दुपहिया 15 अक्तूबर की दोपहर चोरी चली गई. शेख असद शेख समद (इरफाननगर निवासी) की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया. वहीं शिवाजी बी.एड. कॉलेज के सामने खड़ी आकाश बन्सोड (31, शिवाजीनगर) की दुपहिया चोरी चली गई. फरशी स्टॉप परिसर से अथर्व मानेकर (20, महावीरनगर) की एमएच 27 सीपी 9479 क्रमांक की दुपहिया चुरा ली. 13 अक्तूबर को घटी घटना के बारे में 14 अक्तूबर को राजापेठ पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज किया.
इसके साथ ही 14 अक्तूबर को हिंगासपुरे नगर के अपार्टमेंट से महेश अलोने की 7 हजार रुपए कीमत की साइकिल अज्ञात चोर चुरा ले गए.

Related Articles

Back to top button