अमरावती

आलु-वांगे की भाजी अन् गपागप शिरा..

श्रृती व अनिकेत की जोडी मचा रही सोशल मीडिया पर धूम

* शार्ट फिल्म व रिल्स के जरिये हर एक के मोबाइल पर कब्जा
* वर्हाडी भाषा के गीत को पूरे राज्य में मिल रही प्रसिध्दि
* नए यूट्यूब चैनल ‘सात बारा’ से करेंगे धमाल
अमरावती/ दि.26 – नाटक और अभिनय में रुची रखने वाला अनिकेत देशमुख विगत 9 वर्षों से अमरावती शहर से बाहर वाणिज्य शाखा की पदवी प्राप्त करने के बाद अनिकेत ने मुंबई जाकर एमबीए किया और कुछ समय तक मुंबई में नौकरी करने के बाद वह पुणे की एक कंपनी में नौकरी करने लगा. सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन इसी दौरान कोविड संक्रमण के चलते लॉकडाउन लग जाने के चलते वर्क फ्रॉम होम की नई संकल्पना शुरु हो गई और अनिकेत अमरावती स्थित अपने घर लौट आया. जिसके बाद सोशल मीडिया के माध्यम से उसका अभिनय कौशल्य बाहर आने लगा.
अमरावती में रहकर वर्क फ्रॉम होम करने के दौरान अनिकेत ने यूट्यूब पर वायएफपी नामक चैनल बनाते हुए खास वर्हाडी भाषा में एक-दो मिनट के मजेदार वीडियो तैयार कर अपलोड किये. जिसे अच्छा-खासा पसंद किया गया और देखते ही देखते अनिकेत देशमुख के व्युअर्स की संख्या 2 लाख व 5 लाख से आगे बढकर 15 लाख के आसपास जा पहुंची. जिसके चलते अनिकेत देशमुख सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगा. इस समय कुछ हास्य विनोद वाले वीडियों के लिए अनिकेत को एक नायिका की जरुरत थी. ऐसे में नायिका की खोज करनी शुरु की गई. जिसके बाद अनिकेत की मुलाकात पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करने वाली श्रृती गावंडे नामक युवती से हुई और इसके पश्चात अनिकेत व श्रृती की जोडी ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाना शुरु किया.
अस्सल वर्हाडी भाषा में डायलॉग डिलेवरी करते हुए किसी कुशल अभिनेत्री की तरह अभिनय करने वाली श्रृती के अभिनय को दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया. कई शार्ट फिल्म व रिम्स के जरिये श्रृती ने देखते ही देखते लगभग सभी लोगों के मोबाइल पर कब्जा कर लिया और छोटे बच्चों से लेकर बडे बुजुर्ग लोग श्रृती के प्रशंसक बन गए. विदर्भ की श्रृती नामक उसके इंस्टाग्राम पेज पर लगभग 2 लाख के आसपास फालोअर्स है. साथ ही श्रृती के व्लॉगस् को भी अच्छा खासा पसंद किया जाता है. वहीं अब अनिकेत व श्रृती एकसाथ मिलकर बहुत जल्द सातबारा नामक यूट्यूब के जरिये सभी का मनोरंजन करने की तैयारी कर रहे है.
जल्द विवाहबध्द होंगे श्रृती व अनिकेत
अनिकेत देशमुख बताते है कि, नायिका की खोज के दौरान श्रृती के तौर पर उन्हें एक शानदार साथी व सहयोगी मिली है और श्रृती के अभिनय कलागुण को ध्यान में रखते हुए उन्होंने श्रृती के सामने अपने साथ विवाह करने का प्रस्ताव रखा ताकि उनकी जोडी हमेशा एकसाथ बनी रहे. खुशी की बात यह है कि, श्रृती के साथ-साथ उसके परिजनों ने भी हमारे इस रिश्ते को अपनी मान्यता दी है और बहुत जल्द हम दोनों विवाह करने वाले है. वहीं अपने इस रिश्ते से उत्साहित श्रृती गावंडे ने भी कहा कि, बहुत जल्द उनकी जोडी सातबारा नामक यूट्यूब चैनल के जरिये सोशल मीडिया पर जमकर धमाल करने वाली है. इसके लिए सभी तैयार रहना चाहिए.

 

Related Articles

Back to top button