अमरावती

भारतीय संघ के प्रशिक्षक बने अमर जाधव

महावितरण और जिले के सम्मान में चार चांद लगे

  • पोलंड में होगी आंतरराष्ट्रीय आर्चरी चॅम्पियनशिप

अमरावती/दि.7 – सन 2021 मेंं पोलंड में होनेवाले आंतर्राष्ट्रीय युथ वर्ड आर्चरी चॅम्पियनशिप स्पर्धा में भारतीय धनुर्विद्या संघ में प्रशिक्षक के रूप में महावितरण के अमर जाधव का चयन किया गया है.
दिनांक 9 से 15 अगस्त 2021 दौरान यह चैम्पियनशिप स्पर्धा पोलंड देश में संपन्न होगी. इस स्पर्धा में शामिल होनेवाले भारतीय धनुर्विद्या संघ के प्रशिक्षक के रूप मे महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी अमरावती परिमंडल अंतर्गत नांदगांव खंडेश्वर उपविभाग में उच्चस्तर लिपिक इस पद पर कार्य करनेवाले अमर सदानंद जाधव आर्चेरी एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने चयन किया है.
अमर जाधव यह नांदगांव खंडेश्वर एकलव्य धनुर्विद्या अकादमी में नियमित आर्चेरी की कोचिंग करते है. सोनीपथ हरियाणा में दिनांक 6 से 8 व 12 से 13 दौरान हुए जुनियर वर्ल्ड चॅम्पियनशिप चयन जांच में अमर जाधव के खिलाडी कु. मजीरी मनोज अलोणे का प्रथम स्थान पर भारतीय संघ में चयन हुआ है. उसी प्रकार अमर जाधव की भी भारतीय संघ में प्रशिक्षक के रूप में चयन किए जाने से पोलंड में होनेवाले आंतंरराष्ट्रीय युथ वर्ड आर्चरी चॅम्पियनशिप स्पर्धा के लिए 6 अगस्त को दिल्ली से भारतीय संघ के साथ रवाना हुए.
अमर जाधव का भारतीय संघ में धनुर्विद्या प्रशिक्षक के पद पर चयन होना यह महावितरण के सम्मान में चार चांद लगानेवाला है. इसके अलावा अमरावती जिले के सम्मान में भी वृध्दि करनेवाला है.अमर जाधव के चयन संबंध में अमरावती परिमंडल कार्यालय के मुख्य अभियंता सुचित्रा गुजर, अमरावती मंडल कार्यालय के अधीक्षक अभियंता दिलीप खानंदे, अधीक्षक अभियंता अनिल वाकोडे, सहायक व्यवस्थापक रूपेश देशमुख, अमरावती ग्रामीण विभाग के कार्यकारी अभियंता अनिरूध्द आलेगांवकर, उपकार्यकारी अभियंता विलास शिंदे ने शुभकामना दी.

Related Articles

Back to top button