अमरावती

तापडिया सिटी सेंटर में ब्लॅक फ्राइडे के उपलक्ष में 50 प्रतिशत तक की अभुतपूर्व छूट

अमरावती में पहली बार सभी नामांकित ब्रांडस् बडे डिस्काऊंटस् में उपलब्ध

अमरावती/दि.24– तापडीया सिटी सेंटर, अमरावती में शुक्रवार 24 नवंबर से सोमवार 27 नवंबर को विख्यात ब्लॅक फ्रायडे सेल का आयोजन किया है. जैसे-जैसे त्योहारी सीजन शुरू होता है, तापडिया सिटी सेंटर में बहुप्रतीक्षित ब्लैक फ्राइडे सेल के साथ एक रोमांचक खरीदारी उत्सव का गवाह बनने के लिए संचालक ने आमंत्रित किया है. इस साल, मॉल के भीतर अग्रणी ब्रांड 50 प्रतिशत तक की अभूतपूर्व छूट की पेशकश की जा रही है. जिसमें -ट्रेंड फुटवेअर 50 प्रतिशत, झिवामी 50प्रतिशत, सफारी 60 प्रतिशत, पँटालून फ्लॅट 25प्रतिशत, अ‍ॅडिदास फ्लॅट 40प्रतिशत, लोफा 10 प्रतिशत, जॅक अ‍ॅन्ड जोन्स 40 प्रतिशत, जॉन प्लेअर 40 प्रतिशत, ईसबी 40 प्रतिशत, सुगर 45 प्रतिशत, ओनली 40 प्रतिशत, मार्केट 99-40 प्रतिशत, डब्ल्यू ऑरेलिया 50 प्रतिशत, मस्ती झोन 50 प्रतिशत, बॉडी शॉप 50 प्रतिशत तक की छूट और भी बहोत कुछ का लाभ ग्राहक उठा सकते है.

इस ब्लैक फ्राइडे पर, अमरावती में खरीदार प्रसिद्ध ब्रांडों के विशेष ऑफर और अद्वितीय ऑफर का लाभ उठाकर आनंदमय आनंद ले सकते हैं. फैशन और इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर घर की साज-सज्जा और बहुत कुछ, तापडीया सिटी सेंटर में ब्लैक फ्राइडे सेल में हर किसी के लिए कुछ न कुछ देने का वादा करती है. ब्लैक फ्राइडे प्रमोशन को छोटे शहरों तक विस्तारित करने के महत्व पर जोर देते हुए, तापडिया सिटी सेंटर के ब्रांडों का लक्ष्य अमरावती के निवासियों के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों को अधिक सुलभ बनाना है. यह रणनीतिक कदम न केवल स्थानीय निवासियों के लिए खरीदारी के अनुभव को बढाता है बल्कि क्षेत्र की आर्थिक जीवंतता में भी योगदान देता है.

शॉपहोलिक्स और मोलभाव करने वाले समान रुप से अविश्वसनीय छूट और प्रमोशन की आशा आप यहा कर सकते हैं, जो इस ब्लैक फ्राइडे को एक यादगार खरीदारी प्रसंग में बदल देगा. शहर का प्रमुख शॉपिंग स्थल, तापडिया सिटी सेंटर ने अपने ग्राहकों को उत्सव में शामिल होने और इस अद्वितीय खरीदारी अनुभव का अधिकतम लाभ उठाने के लिए आमंत्रित किया है. अधिक जानकारी के लिए और एक्सक्लूसिव ब्लैक फ्राइडे ऑफर की एक झलक पाने के लिए, तापडिया सिटी सेंटर पर आने का आह्वान तापडिया सिटी सेंटर मॉल की ओर से किया गया है.

Related Articles

Back to top button