अमरावतीमुख्य समाचार

अंबा एक्सप्रेस 5 और 6 दिसंबर को भी जाएगी

अमरावती/दि.28- अमरावती-सीएसएमटी मुंबई अंबा एक्सप्रेस 12112 5 दिसंबर को मॉडल रेल स्टेशन से जाएगी. उसी प्रकार 6 दिसंबर को मुंबई से शाम 6 बजे 12111 मुंबई-अमरावती एक्सप्रेस भी नियमित रुप से आएगी. ऐसी जानकारी रेल्वे ने दी है. बताया गया कि 6 दिसंबर को महापरिनिर्वाण दिवस होने से रेल्वे का जलगांव यार्ड रिमॉडलिंग के कारण रखा गया मेगाब्लॉक रद्द किया गया है. जबकि दूसरी जानकारी ऐसी है कि वर्धा तथा नागपुर से अहमदाबाद की तरफ जाने वाली नवजीवन एक्सप्रेस तथा कुछ गाड़ियों को भुसावल से मार्ग परिवर्तन कर खंडवा रास्ते चलाया जाएगा.
मध्यरेल्वे की तरफ से बताया गया कि 5 दिसंबर को 22940 बिलासपुर-हापा एक्सप्रेस बडनेरा से भुसावल के बाद खंडवा, इटारसी, रतलाम मार्ग से आगे बढ़ेगी. ऐसे ही 4 दिसंबर को हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस 12834 गाड़ी बडनेरा से भुसावल होते हुए खंडवा, इटारसी, रतलाम मार्ग से जाएगी. उसी प्रकार 4 और 5 दिसंबर को 12656 चेन्नई सेंट्रल-अहमदाबाद नवजीवन एक्सप्रेस भी बडनेरा से भुसावल के बाद मार्ग परिवर्तन कर खंडवा, इटारसी, रतलाम से जाएगी.
5 दिसंबर को दोपहर 3.50 बजे नागपुर से सीएसएमटी मुंबई हेतु विशेष अनारक्षित ट्रेन छोड़ी जाएगी. जिसमें वर्धा, पुलगांव, धामणगांव रेल्वे, बडनेरा, मुर्तिजापुर, अकोला, जलंब, चालीसगांव, मनमाड़, नाशिक रोड, कसारा, कल्याण, दादर में स्टॉपेज दिये गए हैं.

Related Articles

Back to top button