अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अमित शाह की 22 को अमरावती में सभा!

सायंस्कोर मैदान पर दोपहर 1 बजे होगा सभा का आयोजन

* 19 को दर्यापुर की घोषित सभा हुई थी रद्द
अमरावती/दि.20 – भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की आगामी 22 अप्रैल को अमरावती में भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा के प्रचार हेतु जनसभा आयोजित हो सकती है. इस आशय के संकेत भाजपा के प्रदेश सदस्य एवं लोकसभा क्षेत्र प्रभारी जयंत डेहनकर द्वारा दिये गये है. डेहनकर के मुताबिक केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा का आयोजन सायंस्कोर मैदान पर होगा तथा 22 अप्रैल को दोपहर 1 बजे अमित शाह की विशालकाय जनसभा का प्रारंभ होगा. इस आयोजन के लिए भाजपा के स्थानीय पदाधिकारियों द्वारा सायंस्कोर मैदान पर अभी से ही तमाम तैयारियां करनी शुरु कर दी गई है.
उल्लेखनीय है कि, अमरावती संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहने वाली नवनीत राणा के प्रचार हेतु केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा इससे पहले 19 अप्रैल को दर्यापुर में आयोजित होने वाली थी. जिसकी घोषणा काफी पहले ही हो गई थी. परंतु 19 अप्रैल को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशालकाय जनसभा का आयोजन अमरावती व वर्धा संसदीय क्षेत्र की सीमा पर स्थित तलेगांव श्यामजीपंत में होना तय हुआ. जिसके चलते तारीखों की ओवरलैपिंग की वजह से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की दर्यापुर में होने वाली सभा को ऐन समय पर रद्द कर दिया गया. जो अब 22 अप्रैल को अमरावती में आयोजित होने जा रही है. जिसे लेकर भाजपा द्वारा स्थानीय स्तर पर तमाम तैयारियां की जा रही है.

* अब भाजपा ने प्रचार में ताकत झोंकनी शुरु की
– आज फडणवीस व बावनकुले तथा कल चित्रा वाघ का दौरा
अमरावती संसदीय क्षेत्र में आगामी 26 अप्रैल को होने वाले चुनाव हेतु भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अब प्रचार में अपनी ताकत झोंकनी शुरु की है. जिसके तहत राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस तथा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले आज अमरावती संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे. वहीं भाजपा की महिला प्रदेशाध्यक्ष चित्रा वाघ भी कल रविवार 21 अप्रैल को अमरावती के दौरे पर पहुंच रही है.
डेप्यूटी सीएम फडणवीस का आज दोपहर बेलोरा विमानलत पर आगमन हुआ. जिन्होंने विमानतल पर ही भाजपा के कई वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात की. जिसके उपरान्त वे दर्यापुर हेतु रवाना हो गये. जहां पर शाम 7 बजे दर्यापुर बस स्थानक के सामने स्थित जिप शाला के प्रांगण पर आयोजित प्रचार सभा को डेप्यूटी सीएम फडणवीस द्वारा संबोधित किया जाएगा. इसके साथ ही भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले भी आज अमरावती पहुंचे है, जो आज शाम स्थानीय व्यंकटेश लॉन एवं महेश भवन में पार्टी के पदाधिकारियों व समर्थकों के साथ आयोजित दो अलग-अलग बैठकों में हिस्सा लेंगे. इसके अलावा पार्टी की तेजतर्रार महिला नेत्री एवं भाजपा महिला प्रदेशाध्यक्ष चित्रा वाघ भी भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा के प्रचार हेतु कल रविवार 21 अप्रैल को अमरावती पहुंच रही है तथा वे अमरावती में अलग-अलग स्थानों पर पार्टी की महिला पदाधिकारियों व पार्टी समर्थक महिलाओं की बैठकों में हिस्सा लेंगी.

Related Articles

Back to top button