अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

शहर में दो युवकों ने फांसी लगाकर दी जान

नांदगांव पेठ व खोलापुरी गेट थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/दि.2 – शहर पुलिस आयुक्तालय अंतर्गत विगत 24 घंटे के दौरान दो अलग-अलग स्थानों पर 2 युवकों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटनाएं नांदगांव पेठ व खोलापुरी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत घटित हुई. जिन्हें लेकर संबंधित पुलिस थानों द्वारा आकस्मिक मौत के मामले दर्ज करते हुए जांच शुरु की गई है.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आदित्य नगर परिसर में एक निर्माणाधीन इमारत के पास बनाई गई झोपडी में रहनेवाले अभिजीत भानुदास भांगे (26) ने अपनी झोपडी में लगे लोहे के पाइप के सहारे रस्सी से फंदा बनाते हुए खुद को फांसी लगा ली. इस बात की ओर ध्यान जाते ही अभिजीत के पिता भानुदास नागोराव भांगे (55) ने उसे फांसी के फंदे से नीचे उतारा तथा उसे तुरंत ही इलाज हेतु जिला सामान्य अस्पताल ले जाया गया. परंतु अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच के बाद ही अभिजीत भांगे को मृत घोषित किया. इसकी सूचना नांदगांव पेठ पुलिस को देते हुए अभिजीत के पिता भानुदास भांगे ने अपने बेटे की मौत के लिए किसी पर भी संदेह नहीं जताया है. जिसके चलते नांदगांव पेठ पुलिस ने बीएनएसएस की धारा 194 के तहत मर्ग दाखिल किया है.
इसके साथ ही खोलापुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत म्हाडा कालोनी मेंं रहने वाले आकाश पांडुरंग मोतरकार (28) ने अपने घर में सिलिंग फैन के जरिए रस्सी से फंदा बनाते हुए खुद को फांसी लगा ली. जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की शिकायत मिलते ही खोलापुरी गेट पुलिस के दल ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाते हुए बीएनएसएस की धारा 194 के तहत आकस्मिक मौत का मामला जर्द कर जांच शुरु की.

 

Related Articles

Back to top button