अमरावतीमहाराष्ट्र

एएमपी करेगा विद्यार्थियों को संभव मदद

उच्च शिक्षा हासील कर स्वयं का पिछडापन दूर करें

जिला प्रमुख इंजि. परवेज अली ने किया आवाहन
अमरावती/दि.6- 11वीं और 12वीं परीक्षा में कामयाब होने के बाद कई बार छात्र आर्थिक स्थिती में कमजोर होने के कारण या सही मार्गदर्शन न मिल पाने के कारण उच्च शिक्षा से वंचित रह जाते है. जिसके कारण देश और समाज होनहार छात्रों को खो देता है. इसी बात का ध्यान रखते हुए एसोसिएशन ऑफ मुस्लिम प्रोफेशनल्स (ए एम पी) पिछले कई वर्षो से छात्रों की विभिन्न माध्यमों से मदद करती आई है. अमरावती में भी कई छात्रों को अलग-अलग माध्यम से मदद की गई है. इस बात की जानकारी अमरावती जिला प्रमुख इंजि. परवेज अली ने दी है.
इंजि. परवेज अली ने आने वाली परीक्षाओं को देखते हुए अमरावती जिले में सभी छात्रों से निवेदन किया है कि अपनी परीक्षाओं में कामयाब होने के लिए खूब मेहनत करें, और उच्च शिक्षा हासिल कर समाज व देश की तरक्की में योगदान दें. क्योंकि शिक्षा ही समाज से पिछडेपन व गरीबी को दूर कर सकती है. इसके अलावा दूसरा कोई पर्याय नहीं है. एमपी का उद्देश्य समाज के हर नागरिक को उच्च शिक्षित बनाकर अपने पैरों पर खडा करना है. इस मकसद को हासिल करने के लिए एमपी छात्रों की हर संभव मदद करने के लिए तैयार है.

अमरावती शहर के छात्रों को उच्च शिक्षा हासिल करने में किसी भी प्रकार की कोई अडचन आती है. तो अमरावती चैप्टर उसकी मदद करने के लिए तैयार है. पिछले कई सालों से विभिन्न कार्यक्रमों व स्कॉलरशिप के जरिए अमरावती के छात्रों की मदद की गई और इस वर्ष भी ऐसे जरुरतमंद होनहार छात्रों की स्कॉलरशिप और आर्थिक उपाय योजना कर मदद की जाएगी. जिसे आप मोबाईल क्रमांक 8329709688, 9730084633 इन दिए गए नंबरों पर छात्र संपर्क कर सहायता प्राप्त कर सकते है.
इंजि. परवेज अली, जिला प्रमुख एएमपी अम.

Related Articles

Back to top button