अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

आम्रपाली किन्नर के गुट ने की हमारे साथ मारपीट

गुड्डी उर्फ रेखा पाटिल ने दी पत्रवार्ता में जानकारी

* पुलिस में आम्रपाली चौधरी गुट के खिलाफ मामला दर्ज
अमरावती/दि.25 – विगत कुछ दिनों से शहर में आये दिन किन्नरों के दो अलग-अलग गुटों में झगडे फसाद वाली स्थिति बन रही है और हर बार मामला पुलिस तक पहुंचता है. इस बार भी निंभोरा परिसर में रहने वाली गुड्डीबाई उर्फ रेखा पुंडलिकराव पाटिल (40) ने बडनेरा पुलिस थाने में आम्रपाली श्यामराव चौधरी (35, बजरंग टेकडी, राजापेठ, बस स्टॉप) एवं उसके सहयोगी किन्नरों के खिलाफ झगडे व मारपीट को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई. जिसकी जानकारी गुड्डीबाई उर्फ रेखा पाटिल द्वारा आज यहां बुलाई गई पत्रवार्ता में दी गई.
इस पत्रवार्ता में जानकारी देते हुए बताया गया कि, गुड्डीबाई पाटिल के ग्रुप में रहने वाली टीना उर्फ निखिल देवानंद चिचखेडे नामक किन्नर ने हाल ही में एक युवक से विवाह कर लिया और वह फिलहाल भानखेडा परिसर में रहती है. जहां पर 23 मई को रात 10.30 से 11 बजे के बीच आम्रपाली चौधरी सहित प्रिया अनिल श्रीवास (38), खुशबू सरवारे (35), आनंदी उर्फ भूरी तेलतकर (28) व तनू भोसले (30) सहित अन्य 2-3 किन्नर पहुंचे और उन्होंने टीना के घर जाकर उसे अपने ग्रुप में शामिल होने के लिए कहा. इस समय टीना ने जैसे ही इस बारे में अपने गुरु यानि गुड्डीबाई से पूछने की बात कही, तो आम्रपाली ग्रुप के किन्नर टीना को अपने साथ लेकर गुड्डीबाई के निंभोरा परिसर स्थित घर पर पहुंचे और वहां पर गुड्डीबाई के साथ अश्लील गालीगलौज करते हुए उसकी लातघुसों से पिटाई की गई. इस समय मची चीख-पुकार को सुनकर आसपडोस में रहने वाले लोगबाग इकट्ठा हो गये, तो आम्रपाली और उसके सहयोगी किन्नर मौके से भाग निकले. इस घटना को लेकर दी गई शिकायत के आधार पर बडनेरा पुलिस ने भादंवि की धारा 452, 294, 323, 506 (ब), 147, 148 व 149 के तहत अपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच करनी शुरु कर दी है.
उपरोक्त जानकारी देने के साथ ही गुड्डीबाई किन्नर ने बताया कि, इससे पहले भी आम्रपाली चौधरी एवं उसके गुट के किन्नरों ने निंभोरा परिसर स्थित किन्नर डेरे पर पहुंचकर झगडा फसाद करते हुए तोडफोड की थी. उस समय भी इसकी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी तथा सीपी रेड्डी से मुलाकात कर उन्हें पूरे मामले से अवगत कराया गया था. वहीं अब आम्रपाली गुट ने एक बार फिर इसी तरह की हरकत की है. ऐसे में आम्रपाली चौधरी और उसके गुट के किन्नरों के खिलाफ कडी कार्रवाई होनी चाहिए. इस पत्रवार्ता में रेखा पाटिल सहित मांगली उपवाल, खुशी शाह, मधु तरमकर, गौरी पवार, किंचल पाटिल व निकू चिंचवडे उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button