अमरावती

अमरावती- मुंबई एक्सप्रेस में लगाये अतिरिक्त कोच

भारतीय मुस्लिम डेमोक्रेटिक फ्रंट की मांग

* विधायक सुलभा खोडके व रेल प्रबंधक को सौंपा निवेदन
अमरावती/दि. 16- हज यात्रियों की सुविधा के लिए अमरावती- मुंबई एक्सप्रेस में अतिरिक्त कोच लगाए जाए, ऐसी मांग भारतीय मुस्लिम डेमोक्रेटिक फंड द्बारा की गई. जिसमें उन्होंने इस आशय का निवेदन रेल प्रबंधक अमरावती व विधायक सुलभा खोडके तथा राकां प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खोडके को सौंपा.
निवेदन में कहा गया है कि 20 जून को अमरावती के 178 हाजियों को मुंबई स्थित हज हाऊ स में रिर्पोटिंग करने के लिए जाना होगा. वे अपने परिवार तथा करीबियों के साथ 19 जून को अमरावती से मुंबई रवाना होंगे. शासन द्बारा देरी से तारीख दिए जाने की वजह से हाजियों ने मुंबई के लिए रिजर्वेशन नहीं किया था. अब तारीख आने पर आरक्षण करने हेतु वेटिंग बताया जा रहा है. हाजियों तथा उनके परिजनों को असुविधा न हो इसलिए अमरावती- मुंबई एक्सप्रेस में 19 जून को अतिरिक्त कोच लगवाए जाने की मांग निवेदन द्बारा की गई.
मुस्लिम ड्रेमोक्रेटिक फंड द्बारा निवेदन सौंपे जाने पर प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस उपाध्यक्ष संजय खोडके ने उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के माध्यम से प्रिंसिपल मुख्य परिचालन प्रबंधक मध्य रेल्वे से पत्रव्यवहार कर तुरंत इस विषय पर निर्णय लिए जाने का आश्वासन दिया तथा संजय खोडके के निर्देश पर शहर राष्ट्रवादी कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत डवरे, रेल्वे बोर्ड के सदस्य अविनाश मार्डीकर, पूर्व महापौर किशोर शेलके के साथ मुस्लिम डेमोक्रेटिक फंड द्बारा रेल्वे प्रबंधक अमरावती के लोहकरे को भी निवेदन सौंपा गया. प्रबंधक लोहकरे ने तत्काल निवेदन के संदर्भ में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करवाया और उनसे बात भी की. इस समय अध्यक्ष गाजी जोहेरोश, सनाउल्ला ठेकेदार, सै. साबीर, हबीब खान ठेकेदार, मो. अबरार साबीर, अफसर बेग, साबीर पहलवान, नदीम उल्लाह, मो. फारूक मंडप, सादिक मंसूरी आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button