अमरावतीमुख्य समाचार

अमरावती-अजमेर विशेष ट्रेन को सांसद नवनीत राणा ने हरी झंडी बताकर किया रवाना

सांसद महोदया ने अनुयायियों को ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर चादर चढाने दी

* ट्रेन को नियमित करने का प्रयास करने का दिया आश्वासन
अमरावती/दि.27- ख्वाजा गरीब नवाज के 811वें उर्स के लिए पश्चिम विदर्भ के अनुयायियों को आराम से सफर कर अजमेर जाते आ सके इसके लिए सांसद नवनीत राणा ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव को ज्ञापन देकर अमरावती-अजमेर के लिए विशेष ट्रेन चलाने की मांग की थी. यह मांग मंजूर होने के बाद गुरुवार की रात सांसद नवनीत राणा ने हरी झंडी बताकर अमरावती मॉडेल रेलवे स्टेशन से ट्रेन को अजमेर के लिए रवाना किया. इस अवसर पर हाजी मोहम्मद इशरफ मेमन को सांसद नवनीत राणा ने ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर चादर चढाने दी.
ख्वाजा गरीब नवाज के 811वें उर्स के लिए पश्चिम विदर्भ के अनुयायियों को आरामदायक सफर कर अजमेर जाने के लिए सांसद नवनीत राणा के विशेष प्रयासों से शुरु हुई अमरावती-अजमेर विशेष ट्रेन अमरावती मॉडेल रेलवे स्टेशन से गुरुवार की शाम 7.30 बजे सांसद नवनीत राणा व्दारा हरी झंडी दिखाकर रवाना की गई. इस अवसर पर हजारों अनुयायियों को ख्वाजा गरीब नवाज के नाम से जयघोष किया. गुरुवार को रवाना हुई इस विशेष ट्रेन की एक ही दिन में 90 प्रतिशत बुकिंग हो गई थी. इसी तरह का प्रतिसाद यदि नागरिकों व्दारा रहा तो इस ट्रेन को नियमित करने की मांग कर रेलवे की आय में बढोतरी करने का प्रयास करने का आश्वासन सांसद नवनीत राणा ने ख्वाज गरीब नवाज के अनुयायियों को दिया.
इस अवसर पर सांसद नवनीत राणा ने हाजी मोहम्मद इशरफ मेमन को ख्वाजा गरीब नवाज के दरगाह पर विशेष चादर चढाने दी और सभी जनता की सुख, समृद्धी और शांति के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया. अनुयायियों ने अमरावती से यह विशेष ट्रेन अजमेर के लिए उपलब्ध कराने के लिए सांसद नवनीत राणा का आभार माना. इस अवसर पर मौलाना मो. जुनेद रजा, मौलाना अख्तर रजा, मौलाना रियाज रजा, मौलाना मकबुल मुक्ती, मौलाना हाफिज दानिश रजा, मौलाना अहमद एहफाज रजा, मौलाना शहा जमाल रजा, युवा स्वाभिमान पार्टी के जिलाध्यक्ष जीतू दुधाने, विनोद जायलवाल, सचिन भेंटे, विनोद गुहे, आफताब खान, याह्या खान, नजर भाई, जमीर पटेल, शहजाद खान, अतिक खान, रऊफ पटेल, लाइक अहमद पटेल, अंसार अली, एड. दीप मिश्रा, मनीष अग्रवाल, आरीफ भाई, मौलाना अफीस साहब, जावेद भाई, जैनुद्दीन, इरफान अहमद, एस.डी. साजिद, प्रिती देशपांडे, अविनाश काले, शालिनी देवरे, अजय बोबडे, खुश उपाध्याय, सुधीर लवणकर, राजेश दातखोरे, आनंद भोयर आदि उपस्थित थे.
बॉक्स-फोटो-एफ-615
* शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे ने साधा नवनीत राणा पर निशाना
सांसद नवनीत राणा ने हनुमान चालीसा के पठन के मुद्दे पर शिवसेना के खिलाफ मुंबई में आंदोलन किया था. इस आंदोलन के बाद शिवसैनिकों ने राणा दंपति के खिलाफ आक्रामक भूमिका ली थी और प्रकरण संपूर्ण देश में चर्चा में रहा था. गुरुवार को अमरावती से अजमेर के लिए सांसद नवनीत राणा व्दारा विशेष ट्रेन रवाना की गई. सांसद महोदया व्दारा केंद्रीय रेल मंत्री को पत्र देकर की गई मांग पर से शिवसेना विधायक मनीषा कायंदे ने ट्विटर से नवनीत राणा पर निशाना साधा है. राणा की अजमेर ट्रेन की मांग का पत्र सोशल मीडिया पर शेअर करते हुए ‘जय हनुमान ज्ञान गुण सागर…जय कपिस तिहु लोक उजागर…’ ऐसा कहते हुए नवनीत राणा पर निशाना साधा है.

Related Articles

Back to top button