अमरावती

अमरावती व अकोला बने क्रिकेट सटटा का केंद्र

सटोरियों को लिया गया हिरासत में

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२६ – टी-20 वर्ल्ड कप प्रतियोगिता की शुरूआत हो चुकी है. ऐसे में सटोरिए भी सक्रीय हो चुकी है. इन दिनों अमरावती व अकोला सटटे का मुख्य केंद्रबिंदू बन गया है.
टी-20 वर्ल्डकप स्पर्धा में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए हाईवोल्टेज मैच पर ऑनलाईन सटटा चलानेवाले एक सटोरिए को राजापेठ पुलिस ने हिरासत में लिया है. भागने की फिराक में रहनेवाले आरोपी को कब्जे में लेकर उसके पास से सटटे का संपूर्ण डेटा रहनेवाला लाखों रुपयों का मोबाईल जब्त किया गया. यह कार्रवाई 24 अक्टूबर की रात 11 बजे की गई. इस कार्रवाई में राजापेठ पुलिस ने शंकरनगर में रहनेवाले सौरभ तरडेजा को हिरासत में लिया. वहीं इसी मामले में नागपुर के एक बुकी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया.
रविवार को राजापेठ पुलिस थाने के निरीक्षक मनीष ठाकरे, सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, उपनिरीक्षक क्रिष्णा मापारी थाना परिसर में गश्त लगा रहे थे. इस दौरान चुनाभटटी परिसर में एक युवक भारत-पाकिस्तान मैच पर ऑनलाईन सटटा लगाने की जानकारी पुलिस को मिली. जिसके बाद चुनाभटटी क्षेत्र के लॉज में बैठकर सौरभ मैच पर बोली लगाकर ऑनलाईन सटटा लगाते हुए पाया गया. पुुलिस को देखते ही वह भाग निकला. राजापेठ पुलिस की टीम ने उसको पीछा करते हुए धरदबोचा. वहीं नागपुर के लकडगंज निवासी अमन अरोरा को भी गिरफ्तार गिया गया. आरोपी का कनेक्शन नागपुर से बताया गया है. जिससे और भी कई सट्टा बुकियों के नाम उजागर हो सकते है. गिरफ्तार आरोपी सौरभ तरडेजा को न्यायालय में पेश किया गया. जहां न्यायालय ने आरोपी को चार दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया है. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक मनीष ठाकरे के नेतृत्व में एपीआई इंगोले, पीएसआई मापारी, दूलाराम देवकर, अतुल संभे, रवि लिखितकर, राहुल ढेंगेकर, दानिश शेख, अमोल खंडेझोड ने की है.

  • अकोला में भी पकडा गया सट्टा

इसी तरह दूसरी कार्रवाई अकोला में भी की गई. अकोला पुलिस ने रविवार को सातव चौक परिसर में चलाए जा रहे अड्डे पर छापामार कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. इस दौरान 2 लाख रुपयों का माल जब्त किया गया. वर्ल्ड कप में खेले गए श्रीलंका व बांग्लादेश के बीच मुकाबले पर सातव चौक के नवजीवन अपार्टमेंट के चौथे मंजिल पर एक फ्लैट में जुआ खेले जाने की जानकारी मिली थी. पुलिस निरीक्षक विलास पाटील ने दलबल के साथ छापामार कार्रवाई की. इस समय राकेश बाजोरिया और करण पडघन को सट्टा लगाते हिरासत में लिया. यह कार्रवाई जिला पुलिस अधिक्षक जी.श्रीधर के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक विलास पाटील ने दलबल के साथ की. इस कार्रवाई से सट्टोरियों में सनसनी मच गई है.

Related Articles

Back to top button