अमरावतीमुख्य समाचार

‘उस’ ऑटोवाले को नागपुर से लाया गया अमरावती

नांदगांव पेठ पुलिस ने अमरावती लाकर दर्ज किया बयान

* मो. अजिम हत्याकांड मामले को लेकर पूछे गए सवाल
अमरावती/दि.31 – विगत रविवार 25 मार्च को तडके 4.30 बजे के आसपास नांदगांव पेठ में घटित मो. अजिम हत्याकांड के मामले में नांदगांव पेठ पुलिस ने नागपुर में रहने वाले उस ऑटो चालक को अपने कब्जे में लेकर अमरावती लाते हुए उसका बयान दर्ज किया, जिसमें नागपुर एयरपोर्ट से दो सवारियां अमरावती पहुंचाने हेतु मो. अजिम को लाकर दी थी. नांदगांव पेठ पुलिस उस ऑटो चालक से यह जानने का प्रयास कर रही है कि, आखिर वे दो लोग कौन थे. जो मो. अजिम की टैक्सी कार में बैठकर अमरावती के लिए रवाना हुए थे तथा उनकी मो. अजिम के साथ क्या रंजिश थी. परंतु सूत्रोें से मिली जानकारी के मुताबिक नागपुर से लाया गया उक्त ऑटो चालक भी नांदगांव पेठ पुलिस को इस पूरे मामले के संदर्भ में कोई पुख्ता व ठोस जानकारी नहीं दे पाया है. ऐसे में मो. अजिम हत्याकांड वाले मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली है.
वहीं यह भी पता चला है कि, उक्त ऑटो चालक ने पुलिस को यह जरुर बताया है कि, जब वह नागपुर एयरपोर्ट के पास सवारी मिलने के इंतजार में खडा था, तो वे दोनों लोग पहले किसी अन्य ऑटो चालक के पास गए थे. परंतु उस ऑटो चालक ने उन्हें ले जाने से मना कर दिया था. शायद उनके बीच किराए को लेकर बात नहीं बनी होगी. उसके बाद वे दोनों लोग उसके पास आए थे और उसे कहा कि, वे अमरावती जाना चाहते है. चूंकि ऑटो से अमरावती तक सवारी ले जाना संभव नहीं था. ऐसे में उसने उन दोनों लोगों को बर्डी चौक तक छोडने और वहां से टैक्सी दिला देने की बात कही, जिसे उन दोनों ने स्वीकार कर लिया था. ऐसे में उसने उन दोनों को एयरपोर्ट से बर्डी चौक तक लाकर छोडा. जहां से वे दोनों लोग मो. अजिम की स्वीफ्ट कार में बैठकर अमरावती के लिए रवाना हो गए.
ऐसे में घूमा-फिराकर वहीं के वहीं अटका हुआ है और मो. अजिम की हत्या हुए 6 दिन का समय बीत जाने के बावजूद पुलिस के हाथ हत्यारों और हत्या की वजह को लेकर कोई महत्वपूर्ण सबूत या सुराग नहीं लगा है. जिसके चलते अमरावती पुलिस की सात तथा नागपुर पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Related Articles

Back to top button