अमरावतीमुख्य समाचार

17 सितंबर को राज ठाकरे आ सकते हैं अमरावती

17 व 18 को दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं विदर्भ क्षेत्र में

अमरावती/दि.5- विगत कुछ दिनों से मनसे नेता राज ठाकरे और भाजपा के बीच मुलाकातें और नजदिकियां बढती जा रही है. जिसके चलते अब राज्य में राजनीतिक समीकरण बदलते दिखाई दे रहे है. इसी बीच मनसे प्रमुख राज ठाकरे आगामी 17 व 18 सितंबर को विदर्भ क्षेत्र के दौरे पर आ रहे है. जिसके तहत मनसे प्रमुख राज ठाकरे 17 सितंबर को नागपुर पहुंचने के बाद अमरावती के दौरे पर भी आ सकते है. साथ ही अगले दिन उपराजधानी नागपुर में रहते हुए वहां पर विदर्भ के अन्य सभी जिलों के जिला प्रमुखों व संगठकों से उनकी मुलाकात होगी. इसके अलावा मनसे प्रमुख राज ठाकरे द्वारा चंद्रपुर का भी दौरा किया जा सकता है, जहां पर बहुत जल्द महानगरपालिका व जिला परिषद के चुनाव होनेवाले है.
राजनीतिक सुत्रों के मुताबिक विदर्भ क्षेत्र में मनसे को संगठनात्मक रूप से मजबूत करने के साथ ही शिवसेना सहित महाविकास आघाडी को धक्का देने की तैयारी राज ठाकरे द्वारा कर ली गई है. स्थानीय स्वायत्त निकायों में भाजपा और मनसे की युती होगी अथवा नहीं, यह भले ही अभी तय नहीं है. लेकिन यह तय माना जा रहा है कि, मनपा के आगामी चुनाव में भाजपा व मनसे एकसाथ लडेंगे. साथ ही अमरावती और चंद्रपुर मनपा के चुनाव में मनसे पूरी ताकत के साथ उतरेगी.
मिली जानकारी के मुताबिक मनसे प्रमुख राज ठाकरे के इस दौरे के दौरान जहां एक ओर उनकी पार्टी के सभी प्रमुख पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात व चर्चा होगी. वही मनपा के आगामी चुनाव में नये चेहरों को मौका देने के बारे में भी विचार-विमर्श होगा. साथ ही साथ अन्य दलों के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को मनसे में प्रवेश भी दिया जायेगा. पार्टी प्रमुख राज ठाकरे के इस दौरे के लिए पार्टी प्रवक्ता संदीप देशपांडे, ठाणे जिलाध्यक्ष अविनाश जाधव, प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद एंबडवार, अमरावती जिलाध्यक्ष पप्पू पाटील जैसे मनसे के वरिष्ठ पदाधिकारी चार दिन पहले ही नागपुर पहुंच जायेंगे. जहां पर पार्टी प्रमुख राज ठाकरे की अगुआनी व उनके प्रस्तावित दौरे को लेकर सभी तरह की तैयारियां की जायेगी.

 

Related Articles

Back to top button