अमरावती

कल होगा ‘अमरावती डेंटल केअर’ अस्पताल का उद्घाटन

पांच विशेषज्ञ डॉक्टर्स एक ही छत के नीचे करेंगे इलाज

अमरावती/दि.22 – स्थानीय मुधोलकर पेठ में स्थित ‘अमरावती डेंटल केअर’ का कल 23 अक्तूबर 5 बजे सांसद नवनीत राणा व विधायक रवि राणा के हाथों उद्घाटन किया जाएगा. विशेष बात यह है कि, विदर्भ में इस तरह का पहला कॉन्सेप्ट डेंटल अस्पताल है. यहां पर 5 दंत विशेषज्ञ एक ही छत के नीचे अपनी सेवाएं प्रदान करेंगे. इस डेंटल अस्पताल में अत्याधुनिक तकनीकी सुविधाओं के साथ मरीजों पर इलाज किया जाएगा, ताकि मरीजों के दांतों संबंधीत सभी पीडाओं का निवारण होकर मरीजों को राहत मिल सके.
अस्पताल में सेवारत सभी डॉक्टर्स उच्चतम गुणवत्ता के साथ मरीज की देखभाल करने के लिए कटिबध्द है. इतना ही नहीं तो अस्पताल में अनुभवी और समर्पित स्टाफ मरीजों की सेवा के लिए नियुक्त किया गया है. अस्पताल में मरीजों को मानवीय स्पर्श के साथ और किफायती शुल्क पर सभी दंत सेवाएं उपलब्ध करवाई जाएगी. अस्पताल में डॉ.रमन बोंडे, डॉ.कुशल झंवर, डॉ.श्रद्धा जाजू, डॉ. वैभव चौधरी और डॉ.निवृत्ति आमले आवश्यकता के अनुसार मरीज को उत्कृष्ट सेवा एक ही छत के नीचे प्रदान करेंगे. अस्पताल प्रबंधक की ओर से दंत मरीजों से अस्पताल को भेंट देने का अनुरोध किया गया है.
डॉ.श्रद्धा जाजू : रुट कैनाल करने व पुरर्स्थापनात्मक इलाज करने में माहिर है. इतना ही नहीं तो कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा, स्माइल डिजायनिंग, डेंटल ज्वेलरी, दांतों को शुध्द सफेद बनाने में विशेषज्ञ है. डॉ. श्रद्धा जाजू बहुत ही विनम्र व मृदुभाषी हैं. बच्चों की दंत चिकित्सा में वह माहिर हैं.
डॉ.रमन आर.बोंडे : बीते 15 वर्षों से विविध प्रकार की जटिल मौखिक और चेहरे की सर्जिकल प्रक्रियाएं कर रहे हैं. जिनमें अक्कलदाढ दांत की सर्जरी, चेहरे की चोट, कटे होंठ व तालू की सर्जरी, चेहरे का सौंदर्य, मुंह कैन्सर और पुनर्निर्माण सर्जरी की प्रक्रियाओं का समावेश है. डॉ.रमन बोंडे को अनेक राष्ट्रीय तथा अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं से जुडे है. डॉ.बोंडे बीते 11 वर्षों से अमरावती में प्रैक्टीस कर रहे है.
डॉ.निवृत्ति आमले : जिन मरीजों को दांत नहीं होते या मौजूदा दांतों को बहुत क्षति पहुंची है, ऐसे मरीजों की उच्च देखभाल की सुविधा प्रदान करते है. डॉ.आमले डिजिटल स्माइल डिजायनिंग, फुल माउथ रिहैबिलिटेशन, डेंटल इम्प्लांट की सहायता से दांत का ठिक से काम करना, क्राउन और ब्रिज, पूरा डेंचर कृत्रिम अंग, मैक्सिलोफे शियल कृत्रिम अंग, टीएमजे विकास में विशेषज्ञ हैं. जिस मरीज के सिर और गर्दन व मैक्सिलोफेशियल रिजन में या कैन्सर, सर्जरी, चोट अथवा जन्म दोष के कारण कोई अवयव जैसे आंख, कान, नाक, उंगलियां आदि प्रभावित हुई है, उनका रिहैबिलिटेशन करते हैं.
डॉ.कुशल झंवर : मसूडों की बीमारी के रुप में पहचाने जाने वाले पीरियोडेंटल रोगों के निदान व उपचार तथा रोकथाम में विशेषज्ञ है. डॉ.झंवर इम्लांटोलॉजी के क्षेत्र में भी मास्टर हैं, जो निकले हुए दांतों को बदलने से संबंधित है. वे पूर्ण मुंह प्रत्यारोपण में भी माहिर हैं. दंत चिकित्सा के तीसरा दांतों का सेट प्रदान करने में डॉ.झंवर ने महारत हासिल की है.
डॉ.वैभव चौधरी : दांत और जबडे, टेढे-मेढे दांतों का निदान, रोकथाम व सुधार करने में महारत हासिल की है. इतना ही नहीं तो उनका मुख्य ध्यान चबाने की क्षमता तथा चेहरे की सुंदरता बढाने पर होता है. डॉ.चौधरी को ब्रेसिज तकनीक समेत ब्रेसिज सिस्टम की पूर्ण जानकारी है. इतना ही नहीं तो डॉ.चौधरी मनोसामाजिक समस्याओं से पीडित मरीज को उपचार प्रदान करके उनकी अंगूठा चूसने की आदत को सकित ट्रिटमेंट के माध्यम से उन्हें इस आदत से बाहर निकालने में मदद करते हैं.

Related Articles

Back to top button