अमरावती

अमरावती जिला कांग्रेस कमिटी ने आरंभ किया कोविड जनजागरण अभियान

महात्मा ज्योतिबा फुले को किया गया अभिवादन

अमरावती/दि.११- महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती के उपलक्ष्य में रविवार को अमरावती जिला कांग्रेस कमिटी की ओर से कोविड सहायता केंद्र व जनजागरण अभियान की शुरूआत की गई. इस अभियान का उद्घाटन जिला ग्रामीण कांग्रेस कमिटी जिलाध्यक्ष बबलू देशमुख के हाथों किया गया.
इस सहायता केंद्र के माध्यम से कोरोना प्रतिबंध टीकाकरण के लिए व कोरोना टेस्टिंग को लेकर लोगों में जागरूकता करना, जहां पर खून की कमी है वहां पर जिला व तहसील कांग्रेस की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन करने, जरूरतमंदों को रक्त देने, कोरोना मरीजों व उनके परिवारों को आवश्यक मेडिकल सुविधा उपलब्ध कराने, जिला व तहसील केंद्र की जगह पर कुछ दिक्कतें आने पर वह सुलझाने के लिए विशेष मार्गदर्शकों की नियुक्तियां की गई है.
इस अवसर पर कांग्रेस के जिला पदाधिकारी भैय्यासाहब मेटकर, प्रकाश कालबांडे, सतीश हाडोले, संजय लायदे, प्रदीप देशमुख, भागवतराव खांडे, भैय्यासाहब वानखडे, बिट्टू मंगरोले, संदीप रिठे, विशाल भट्टड, सतीश धोंडे, सिद्धार्थ बोबडे, अनिरूद्ध बोबडे मौजूद थे.
कोरोना सहायता कक्ष की स्थापना
जिला कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बबलू देशमुख ने जिला कोरोना सहायता कक्ष की स्थापना की है. जिसमें जिला केंद प्रमुख बालासाहब हिंगणीकर, वरूड तहसील प्रमुख गिरीश कराले, मोर्शी के रमेश काले, चांदुरबाजार के भास्कर हिरडे, अचलपुर के कैलास आवारे, अचलपुर के विजु मडघे, धारणी के एड. सुभाष मनोहर, दर्यापुर के विनोद पवार, अंजनगांव के सुरेश आडे, भातकुली जयंत देशमुख, चिखलदरा के दयारीाम काले, अमरावती के लिए गजानन राठोड, तिवसा के लिए संदीप आमले, धामणगांव रेलवे के लिए श्रीकांत गावंडे, चांदूररेलवे के लिए गणेश आरेकर, नांदगांव खंडेश्वर के लिए निशांत जाधव का समावेश किया गया है.

Related Articles

Back to top button