अमरावती

अमरावती गार्डन क्लब की ऑनलाइन वार्षिक आमसभा 31 को

नये अध्यक्ष और कार्यकारी मंडल के लिये होंगे चुनाव

अमरावती/प्रतिनिधि दि.२७ – पूरा देश कोरोना वायरस की चपेट में रहते अमरावती गार्डन क्लब ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. अपने विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से क्लब ने नागरिकों को फूल पत्तों की मनमोहक दुनिया में ले जाकर उनके तनाव को नियंत्रित करने में मदद की. अमरावती गार्डन क्लब शहरवासियों के लिये महत्वपूर्ण होकर यह क्लब 1979 से शहर को सुशोभित और हरा-भरा करने का प्रयास कर रहा है. संस्थापक अध्यक्ष और वर्तमान अध्यक्ष के साथ-साथ उनकी पूरी कार्यकारिणी और सलाहकार समिति के अथक प्रयासों के साथ अमरावती गार्डन क्लब की महिमा दिन पर दिन बढ़ती जा रही है.
अमरावती गार्डन क्लब की संवैधानिक प्रक्रिया के अनुसार वार्षिक बैठक सभी उपस्थित सदस्यों की उपस्थिति में आयोजित की जाती है और नई कार्यकारिणी के लिये चुनाव होता है. कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण वर्ष 2019-20 के लिये आमसभा नहीं हो सकी. चैरिटी कमिश्नर व्दारा जारी किये गये हालिया आदेश के अनुसार पंजीकृत संगठनों को 31 मार्च से पहले आमसभा करना आवश्यक है. इसलिए अमरावती गार्डन क्लब की 40 वीं वार्षिक आमसभा बुधवार 31 मार्च की शाम 4 बजे आयोजित की गई है. यह आमसभा आभासी तरीके से झूम ऑनलाइन मीटिंग ऐप के माध्यम से आयोजित की जायेगी.
वर्तमान में गार्डन क्लब का नेतृत्व डॉ. दिनेश खेडकर, उपाध्यक्ष सुभाष भावे,कोषाध्यक्ष डॉ.शशांक देशमुख, सचिव डॉ.रेखा मग्गिरवार और उनकी टीम शहर के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. आमसभा में सभी सदस्यों की उपस्थिति में पिछले वर्ष की गतिविधियों, खातों का जमा खर्च हिसाब, अगले साल के खर्च के लिये अनुमान और अध्यक्ष की अनुमति के साथ समय पर आने वाले विषयों पर चर्चा की जायेगी. इस अवसर पर गार्डन क्लब व्दारा चलाये गये सारे उपक्रमों की समीक्षा करने वाला गार्डीन समाचार बुलेटिन अमरावती गार्डन क्लब की वेबसाइट थथथ.रसलरर्.ींशली.लेा पर उपलब्ध कराया जाएगा. क्लब के सभी सदस्यों को वार्षिक आमसभा में सहभागी होने की सूचना क्लब की सचिव डॉ. रेखा मगिरवार ने प्रसारण हेतु जारी की है.

Related Articles

Back to top button